मंदिर में दी जा रही थी पशुओं की बलि, अचानक पहुंचे हिंदू धर्म के लोग, और फिर...
मंदिर में दी जा रही थी पशुओं की बलि, अचानक पहुंचे हिंदू धर्म के लोग, और फिर...
Share:

बालोद: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में जानवरों की बलि को लेकर दो पक्षों में खूब पत्थरबाजी हुई तथा लाठी-डंडे चले। इस हमले में लगभग आधा दर्जन व्यक्ति चोटिल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। पुलिस भी घटना की खबर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची तथा कुछ व्यक्तियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करने में जुट गई।

ये घटना मंचुआ थाना इलाके में तुएगोंदी के जामड़ी पाठ पाटेश्वर धाम मंदिर की है। दरअसल, रविवार को मंदिर में गांव के कुछ व्यक्तियों ने पूजा के नाम पर बकरों तथा मुर्गियों की बलि दी। जैसे ही इसकी खबर हिंदू धर्म से जुड़े कुछ व्यक्तियों को हुई तो वे भी वहां पहुंच गए। उनकी और जानवरों की बलि देने वाले लोगों के बीच विवाद आरम्भ हो गया।

विवाद इस हद तक बढ़ गया कि उनके बीच पत्थरबाजी आरम्भ हो गई। एक दूसरे पर वे लोग लाठियां चलाने लगे। लड़ाई की खबर प्राप्त होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा हालात को नियंत्रण करने में जुट गई। फिर चोटिल हुए व्यक्तियों को नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचाया गया तथा कुछ व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लिए गए व्यक्तियों से पूछताछ भी की गई। बालोद के SP गोवर्धन सिंह ठाकुर ने बोला कि दोनों पक्षों के बीच हुई इस जंग को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की तहकीकात जारी है।

नवाब मलिक की हालत गंभीर, अस्पताल में हुए भर्ती

बिहार में 'कूकर' से कर डाली इंजीनियर की हत्या, ईद मनाने विदेश से आया था घर

ईद मनाने के पैसे नहीं थे तो लोगों को लूटने निकल पड़े, पुलिस के हत्थे चढ़े आसिफ, मोनिस और समीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -