ED की गिरफ्तारी के बाद ही उठने लगा तमिलनाडु के मंत्री के सीने में दर्द और फिर
ED की गिरफ्तारी के बाद ही उठने लगा तमिलनाडु के मंत्री के सीने में दर्द और फिर
Share:

तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री वी सेंथिल बालाजी एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच का भी सामना कर रहे है. बुधवार सुबह ED के अधिकारियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया गया है\. जैसे ही अधिकारियों उनको अपने साथ ले जाने लगे वैसे ही वो फफक कर रोने लग गए. जिसके एक दिन पहले ही ईडी ने मिनिस्टर से जुड़े परिसरों पर छापेमारी को अंजाम दिया. इसके बाद ED उनको मेडिकल जांच के लिए चेन्नई के ओमांदुरार सरकारी अस्पताल भी लेकर गई हुई थी. वहां भी हाईवोल्टेज ड्रामा दिखा. वहां वो कार की सीट पर लेटे थे और कराह रहे थे. जैसे उनको दर्द होने लगा था. वो बेचैन हो रहे थे. इसी दौरान उनके समर्थक भी वहां आ गए.

वी सेंथिल बालाजी को जैसे ही ED हिरासत में लेकर पूछताछ करने के लिए लेकर जा रहे है, वैसे ही वो जोर-जोर से रोने लगे. जिसके उपरांत उनकी तबियत बिगड़ गई. ईडी के अधिकारी तुरंत उनको अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों ने नारेबाजी की. ED के विरुद्ध नारेबाजी होने लगी. जब वहां पर उनके समर्थक इकट्ठा हो गए. ऊर्जा मंत्री कार में लेटे हुए थे और कराहते हुए दिखाई दिए. DMK सांसद और वकील एनआर एलांगों ने कहा है कि सेंथिल बालाजी को ICU में शिफ्ट किया गया है.


DMK नेताओं के आरोप: DMK नेता  ने इस बारें में बोला है कि ईडी ने आधिकारिक तौर पर बालाजी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की. उन्होंने कहा है कि जब वो अस्पताल पहुंचे थे तो देखा कि सेंथिल बालाजी को ICU में ट्रांसफर भी कर दिया है. डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. उनकी स्थिति क्या है वो डॉक्टर ही बता सकते हैं. DMK सांसद ने इस बारें में बोला है कि  ऐसा लग रहा है कि जैसे उनके साथ मारपीट की गई हो. डॉक्टर को अच्छे से रिपोर्ट तैयार करने के बारें में सोच रहे है. सभी चोटों के निशान भी नोट करने की आवश्यकता है. आधिकारिक तौर पर तो रिपोर्ट आने के उपरांत ही चलने वाला है.

देर रात अस्पताल में एडमिट: खबरों का कहना है कि ईडी को गिरफ्तारी से पहले सूचित करना चाहिए. ED पर इल्जाम लगाते हुए सांसद ने बोला है कि कल सुबह 7 बजे मंत्री को उनके घर पर ही नजरबंद भी कर दिया था. सुबह से लेकर 14 जून की रात 2.30 बजे तक किसी भी दोस्त, रिलेटिव, वकील से मिलने से मना कर दिया. दो बजे अचानक से उनको हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. सांसद ने इस बारें में बोला कि ऐसा लग रहा था कि जब उनको एडमिट कराया गया था तो उनको होश नहीं था.

सीने में दर्द की शिकायत: DMK मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने यह भी बोला है कि अभी उनका (वी सेंथिल बालाजी) इलाज चल रहा है. ये सब जो हो रहा है इसके विरुद्ध हम कानून का सहारा लेंगे. भाजपा लीडरशिप वाली सरकार ने हम लोग डरने वाले नहीं है. ये लोग धमकी भरी राजनीति कर रहे हैं. DMK नेताओं ने इल्जाम लगाया कि एड अधिकारियों ने जब उनको हिरासत में लिया तो सीने में दर्द भी होने लगा था. अस्पताल ले जाने के दौरान वो होश में नहीं थे. इन सबके बीच राज्य सरकार के बड़े नेताओं का अस्पताल के बाहर तांता भी लग गया था.

गुजरात से 280 किलोमीटर दूर Cyclone Biparjoy, IMD ने जारी किया अलर्ट

16 साल के कोरोउ सिंह को भारतीय टीम ने चुना कप्तान

बुर्कानशीं महिला को बीयर खरीदते देख भड़के मुस्लिम युवक, सरेआम दे डाली ये धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -