Share:
बुर्कानशीं महिला को बीयर खरीदते देख भड़के मुस्लिम युवक, सरेआम दे डाली ये धमकी
बुर्कानशीं महिला को बीयर खरीदते देख भड़के मुस्लिम युवक, सरेआम दे डाली ये धमकी

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ दो मुस्लिम महिलाओं को वाइन शॉप से बीयर खरीदना महंगा पड़ गया। दरअसल, कुछ मुस्लिम व्यक्तियों ने इन महिलाओं को बीच सड़क पर रोका तथा खरी-खोटी सुनाते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली। धर्म के ठेकेदारों में से एक युवक इस पूरी घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर रहा था। बाद में पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। 

प्राप्त खबर के अनुसार, रविवार को बुर्का पहने दो मुस्लिम महिलाएं शहर की एक वाइन शॉप से बीयर खरीदने गई थीं। कुछ मुस्लिम लड़कों की नजर बुर्कानशीं महिलाओं पर पड़ गई। बस, फिर क्या था, नाराज होकर इन समाज के ठेकेदारों ने बीच सड़क पर उन महिलाओं को रोककर इनकी वीडियो बनाते हुए खूब अपनी दबंगई दिखाई। वही इसके चलते एक शख्स ने तो इन महिलाओं की गर्दन उतारने तक की धमकी दे डाली। तत्पश्चात, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए इस मामले में अफसरों ने तुरंत अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। 

जिसके चलते कोतवाली पुलिस ने भी इस मामले में वायरल वीडियो के आधार पर तत्काल तीनों अपराधी आदिल, साजिद एवं बाकू उर्फ शाहनवाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इन अपराधियों में आदिल और साजिद सगे भाई बताए जा रहे हैं। पुलिस हिरासत में आए इन समाज के ठेकेदारों पर पहले भी कई आपराधिक मुक़दमे दर्ज हैं। इस घटना की ज्यादा जानकारी देते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया, एक वीडियो वायरल में मुस्लिम महिला को कुछ लोग सिर कलम करने की धमकी दे रहे हैं। इस मामले का संज्ञान लेते हुए थाना नगर कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों ने ही अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। अपराधियों को कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

'मोदी इन राष्ट्र, शिंदे इन महाराष्ट्र' पर छिड़ी सियासी जंग, राउत बोले- 'मोदी-शाह की शिवसेना बन गई है'

107 दिन में ही मांझी का U-टर्न, इस कारण संतोष सुमन ने नीतीश कैबिनेट से दिया इस्तीफा!

राजगढ़ में हुआ किसान कल्याण महाकुंभ का आयोजन, CM शिवराज बोले - 'कमलनाथ ने नहीं किया कर्जा माफ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -