तमिलनाडु में सामने आए कोरोना के 5880 नए मामले,1 दिन में हुई 119 मौत
तमिलनाडु में सामने आए कोरोना के 5880 नए मामले,1 दिन में हुई 119 मौत
Share:

दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में इन मामलों की रोकथाम के लिए भी प्रयास जारी है. आप सभी को बता दें कि दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस 'कोविड-19' से हालात लगातार बिगड़ते हुए दिखाई दे रहा हैं. जी दरअसल राज्य में बीते 24 घंटों के दौरान कुल 119 लोगों की मौत हो चुकी है.

यह एक दिन में हुई मौतों का अब तक का सबसे अधिक आंकड़ा है. जी दरअसल इस समय राज्य में कोरोना वायरस के 5880 नए मामले दायर हुए हैं और अब इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या शुक्रवार (7 अगस्त) तक 2,85,024 हो चुकी है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों के बारे में बात करें तो बीते पांच दिनों से लगातार 100 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं. अगर आपको याद हो तो कोरोना संक्रमण का पहला मामला राज्य में मार्च में दायर हुआ था.

इस बारे में स्वास्थ्य विभाग ने कहा है कि, 'पिछले 24 घंटों में हुई 1119 लोगों की मौत में से 78 मरीजों की मृत्यु सरकारी असपताल में हुई है, जबकि 41 लोगों को निजी अस्पतालों में अपनी जान गंवानी पड़ी है.' इसी के साथ राज्य में दायर 5880 नए मामलों में से 5856 मामले संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आने से हुए हैं, वहीं 24 मामले राज्य के बाहर से आए लोगों में पाए गए हैं. आपको हम यह भी बता दें कि नए मामलों के सामने आने के बाद तमिलनाडु में सक्रिय मामलों की संख्या अब 52,759 हो चुकी है.

इस दिन जारी होंगे तमिलनाडु बोर्ड 10वीं के रिजल्ट

वैज्ञानिकों का बड़ा दावा, BCG टीके वालों को नहीं कोरोना का खतरा

फुटबॉल : किस टीम ने जीते सबसे अधिक विश्वकप ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -