एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए प्रार्थना कर रहे हैं तमिलनाडु के लोग
एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए प्रार्थना कर रहे हैं तमिलनाडु के लोग
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के प्रख्यात गायक एसपी बालासुब्रमण्यम को कोरोना हुआ है. वहीं अब तमिलनाडु के लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है. जी हाँ, तमिल फिल्मों के निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु, अभिनेता रजनीकांत गुरूवार की शाम को छह बजे सामूहिक प्रार्थना में शामिल होकर उनके लिए दुआ मांगी. जी दरअसल इस समय गायक बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर बताई जा रही है इस कारण लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि चेन्नई के अमिनजीकरई स्थित एमजीएम अस्पताल परिसर के बाहर युवा और बच्चे मोमबत्ती लेकर कतार में खड़े होकर प्रार्थना करते हुए नजर आए हैं. जी दरअसल इसी अस्पताल में 74 साल के बालासुब्रमण्यम का इलाज किया जा रहा है. उन्हें उनके फैंस एसपीबी के नाम से पुकारते हैं. वैसे कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि होने के बाद पांच अगस्त से उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. वहीं अब उनके प्रशंसकों ने तंजाव्वुर के प्राचीन मंदिर के सामने प्रार्थना की है. इसके अलावा मदुरै, सेलम, इरोड और कोयंबटूर में भी लोगों ने बालासुब्रण्सम के स्वास्थ् के लिए अपने अपने घर में प्रार्थना की.

वहीं रजनीकांत, कमल हासन और विजय सहित विभिन्न अभिनेताओं के प्रशंसक क्लब ने भी बालासुब्रमण्यम के लिए प्रार्थना की. इसके अलावा अन्य भी बड़े बड़े लोग इस प्रार्थना में शामिल हुए. इस लिस्ट में अपोलो अस्पताल समूह के अध्यक्ष डॉ.पथप सी रेड्डी, अभिनेत्री सरोजा देवी, फिल्म निर्देशक थांकरबचन, अभिनेता शिवकुमार और प्रभु शामिल रहे. इसी के साथ कई प्रशंसकों ने एसपीबी के लोकप्रिय गीत ‘ नलम वझा एन्नलुम वझाथुक्कल’’ (हमारी दुआएं तुम्हारे ठीक होने के लिए हैं) और ‘उन्नल मुदियम थम्बी’ (तुम कर सकते हो भाई) गाया और प्रार्थना की. आपको बता दें कि वयोवृद्ध निर्देशक लंबे समय से एसपीबी के मित्र हैं जिन्होंने बीते गुरूवार को शाम छह बजे एक मिनट की मौन प्रार्थना का आह्वान कर सभी से एसपीबी के लिए दुआ करने के लिए कहा था.

बिग बॉस 2020 में एंट्री कर सकते हैं इस दिग्गज सिंगर के बेटे

आंध्र प्रदेश को प्रमुख पर्यटन केंद्र में बदलने के लिए CM जगन ने दिया आदेश

आज श्रीशैलम इलाके का दौरा करेंगे CM जगन, नदी का जलस्तर बढ़ने से जारी हुआ दूसरा अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -