तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर के दुर्घटनास्थल पर पहुंचे

 

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन बुधवार को कोयंबटूर के लिए कुन्नोर के रास्ते में, भारतीय वायु सेना के एक हेलिकॉप्टर के दुर्घटना स्थल का निरीक्षण करने के लिए रवाना हुए, जिसमें चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और अन्य शामिल थे। वह कोयंबटूर के लिए उड़ान भरेंगे, फिर कुन्नूर के लिए ड्राइव करेंगे, और शाम तक हेलीकॉप्टर दुर्घटना स्थल पर पहुंचने की उम्मीद है।

जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत, और 12 अन्य अधिकारी और कर्मी भारतीय वायु सेना के M17 हेलीकॉप्टर में सवार थे, जो कुन्नूर में ऊटी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

जब हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ, वह सुलूर वायुसेना अड्डे से वेलिंगटन में रक्षा सेवा कॉलेज (डीएससी) की ओर जा रहा था। वर्तमान जानकारी के अनुसार, हेलिकॉप्टर ने सुलूर से सुबह 11:47 बजे उड़ान भरी और दोपहर करीब 12:20 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दोपहर 12.10 बजे तक, हेलिकॉप्टर वेलिंगटन पहुंच गया था, जहां यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

मौके पर पहुंचे तमिलनाडु के वन मंत्री के. रामचंद्रन ने आईएएनएस को बताया, "मैं मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के आदेश पर बचाव अभियान की निगरानी करने आया हूं। हेलिकॉप्टर में 14 जवान थे, लेकिन वायुसेना ने कोई अन्य जानकारी नहीं दी। वायु सेना के अनुसार, दुर्घटना घने धुंध के कारण हुई ।"

वरुण गांधी ने निवासियों से स्थानीय छोटे व्यापार मालिकों का समर्थन करने की अपील की

शेयर बाजार में तेज़ी :सेंसेक्स 58,369 के पास पहुँचा

आरबीआई की मौद्रिक नीति: रेपो रेट 4 प्रतिशत पर अपरिवर्तित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -