तमिल निर्देशक अरुणराजा कामराज ने अपनी पत्नी के निधन के बाद लिखा भावनात्मक नोट
तमिल निर्देशक अरुणराजा कामराज ने अपनी पत्नी के निधन के बाद लिखा भावनात्मक नोट
Share:

तमिल पटकथा लेखक-निर्देशक अरुणराजा कामराज और उनकी पत्नी ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। कोरोनोवायरस से उबर रहे अरुणराज ने सोमवार को अपनी पत्नी सिंधुजा की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए एक हार्दिक नोट किया। उन्होंने जनता से मानदंडों का पालन करने और वायरस के खिलाफ सतर्क रहने की भी अपील की। कामराज ने यह अपील पत्नी के निधन की खबर के बाद की थी। पिछले सप्ताह कोरोना संबंधित जटिलताओं के कारण उनका निधन हो गया। 

अरुणराजा और सिंधुजा ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और कुछ हफ़्ते पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां अरुणराजा ने इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दी, वहीं सिंधुजा ने संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया। विनाशकारी हिस्सा उनकी पत्नी की मौत के लिए था। कामराज ने कहा कि तभी उन्हें उस स्थिति की गंभीरता का एहसास हुआ, जिसमें हम आज हैं। उन्होंने कहा कि प्रार्थना और उनके आसपास के सभी लोगों के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कोरोनावायरस अभी भी उनकी पत्नी के जीवन का दावा करने में कामयाब रहा।

निर्देशक ने कहा कि केवल अपने दोस्तों और परिवार के जीवन की रक्षा करने का प्रयास नहीं करना चाहिए, बल्कि सभी के जीवन की रक्षा करने की दिशा में काम करना चाहिए। उन्होंने इस अभूतपूर्व चुनौती से पार पाने के लिए सभी बाधाओं को पार करते हुए एकता का आह्वान किया। अरुणराजा कामराज ने आगे लोगों से आग्रह किया कि वे अब कोरोनावायरस को हल्के में न लें। उन्होंने अपने नोट में लिखा, अगर हम अभी भी अपनी आत्मा में एकजुट नहीं हो सकते हैं, तो समझें कि कोई भी आदमी द्वीप नहीं है, वायरस फिर से जीत जाएगा। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि अगर हम अपने मतभेदों से नहीं उठे और इस वायरस से एक साथ नहीं लड़े तो भगवान भी हमारी मदद नहीं कर सकते। अरुणराजा ने हेल्थकेयर स्टाफ और फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद देते हुए अपना नोट समाप्त किया।

एलेक्सिस ओहानियन ने कहा- ''सेरेना विलियम्स अच्छी खिलाड़ी होने के साथ एक अच्छी माँ भी है''

रश्मिका मंदाना ने किया लोगों से सकारात्मकता फैलाने का अनुरोध

एआर रहमान पी सुशीला की बायोपिक बनाने में करेंगे मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -