एआर रहमान पी सुशीला की बायोपिक बनाने में करेंगे मदद

संगीत निर्देशक एआर रहमान ने खुलासा किया है कि दिग्गज पार्श्व गायिका पी सुशीला ने उनकी बायोपिक बनाने की इच्छा व्यक्त की है। एआर रहमान ने रविवार को खुलासा किया। संगीतकार अपने पहले प्रोडक्शन, 99 गाने को बढ़ावा देने के लिए सत्र का हिस्सा थे, जो अब इस साल की शुरुआत में 16 अप्रैल को नाटकीय रूप से रिलीज होने के बाद ओटीटी पर जारी किया गया है। 

जब ऑस्कर विजेता से इस फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा प्रतिक्रिया देने के बारे में पूछा गया, तो एआर रहमान ने कहा, "मैं कल (शनिवार को) महान दक्षिण भारतीय गायिका पी सुशीला मां से बात कर रहा था, और मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने 99 सांग्स सुने हैं।  मैंने उससे कहा कि यह नेटफ्लिक्स पर है, और उसने मुझसे पूछा कि वह क्या है। इतना ही नहीं उनके भाई ने  मुझसे बात की और मैंने उसे ओटीटी पर हमारी फिल्म का तेलुगु संस्करण दिखाने के लिए कहा। 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, 'मैं चाहती हूं कि मेरी कहानी इस तरह से बनाई जाए, क्या आप इसमें मदद करेंगे? वह महाकाव्य था। वह किंवदंतियों में से एक है और उसने ऐसा गाया है इतने हजारों गाने और सात पीढ़ियों से है। और वह मेरी पसंदीदा गायिकाओं में से एक है और उस पीढ़ी के किसी व्यक्ति को मेरी फिल्म पर इस तरह प्रतिक्रिया देते हुए देखना बहुत प्यारा था।" रहमान इस सत्र में फिल्म के निर्देशक विश्वेश कृष्णमूर्ति के साथ शामिल हुए और दोनों ने साझा किया कि इस जुनून परियोजना के निर्माण के पीछे क्या था।

अगले 12 घंटों में बेहद खतरनाक हो जाएगा तूफ़ान यास, मच सकती है भारी तबाही

क्या 'एलोपैथी' ने इन बीमारियों के स्थायी इलाज खोज लिए ? स्वामी रामदेव ने IMA पर दागे 25 सवाल

ट्रोल होने पर आदित्य नारायण ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -