रश्मिका मंदाना ने किया लोगों से सकारात्मकता फैलाने का अनुरोध

टॉलीवुडऔर साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं अपनी एक्टिंग के चलते उन्होंने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. 
हाल ही एक बार फिर रश्मिका मंदाना चर्चाओं का पात्र बन चुकी, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी फिल्म नहीं बल्कि  कोरोना वायरस को लेकर दिए गए बयान है. 

जी हां हाल ही में रश्मिका ने अपने बयान में कहा है कि कोरोना का ये दौर भी जल्द ही ख़त्म हो जाएगा, और सब कुछ फिर से पहले जैसा ही हो जाएगा, लेकिन फिलहाल हम सभी को इस वक़्त महामारी से लड़ने के लिए तत्पर रहना है.  उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि- ऐसे समय में हर किसी व्यक्ति के दिमाग में कई तरह के सवाल और डर का माहौल बना हुआ है. लेकिन आवश्यकता है कि हम डर कर नहीं डट कर इस महामारी का सामना करें. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मिका आगे कहती है कि "लेकिन ऐसे समय में, जो मैंने महसूस किया है, सकारात्मक मन और सकारात्मक दिमाग के साथ रहना बेहतर है। मैं सोच रही थी कि, अगले कुछ हफ्तों के लिए, मैं चाहती थी हमारे साधारण नायकों की असाधारण चीजें करने की कुछ कहानियों को उजागर करने के लिए जिसने मुझे आशा दी है और मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी है। इसने मुझे यह महसूस कराया कि जब हम इस तरह की किसी चीज के खिलाफ लड़ रहे हैं, तो भाषा की कोई बाधा नहीं है या वे कहां हैं से, जो अद्भुत है। यह मुझे बहुत गर्वित करती है। मैं ऐसा आपके चेहरे पर मुस्कान लाने और थोड़ी आशा देने के लिए कर रहा हूं और इन नायकों को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद देती हूं। आपको बहुत सारा प्यार। स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें।"

वैक्सीन से नहीं 'जीसस' से ख़त्म होगा कोरोना ? IMA प्रमुख जयलाल के बयानों पर 'धृतराष्ट्र' बनी मीडिया

'तूफ़ान यास' को लेकर बोलीं ममता- अम्फान के समय भी केंद्र ने कोई मदद नहीं की थी

रामदेव के पतंजलि से जुड़े इस शख्स का हुआ निधन, कोरोना ने ली जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -