तमिल अभिनेता विष्णु और ज्वाला गुट्टा की शादी का वीडियो हुआ वायरल
तमिल अभिनेता विष्णु और ज्वाला गुट्टा की शादी का वीडियो हुआ वायरल
Share:

तमिल अभिनेता-निर्माता विष्णु विशाल और बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा गुरुवार को अपने डी-डे पर शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने 22 अप्रैल को शादी कर ली। करीबी लोगों के साथ शिरकत की गई। ऐस बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा और तमिल अभिनेता विष्णु विशाल ने कोरोनोवायरस प्रोटोकॉल के साथ व्यवहार में केवल परिवार और करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया। 

यह वर्तमान कोविड-19 संकट के कारण घनिष्ठ संबंध था। डी-डे पर विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा की खुश तस्वीरों ने इंटरनेट तोड़ दिया। हाल ही में, उनकी शादी का वीडियो वायरल हुआ है, जहाँ उनके खूबसूरत और अनमोल पलों को कैद किया गया था। वीडियो में आप देख सकते हैं दुल्हन ज्वाला गुट्टा ने पारंपरिक पोशाक पहनी हुई थी क्योंकि उसने लाल रंग की सीमा पर जरी के काम के साथ नीले रंग की सिल्क की साड़ी और माथा-पट्टी वाली भड़कीली पोशाक पहनी थी। जबकि सुपरस्टार दूल्हे ने शादी की उत्सव के लिए एक पारंपरिक सफेद शर्ट और एक लुंगी पहनी थी।

पेशेवर फोटोग्राफर करण सोमा फोटोग्राफी द्वारा युगल चित्रों को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था। फैंस को प्यारी जोड़ी विष्णु और ज्वाला की शादी की तस्वीरों से रूबरू कराया गया। इंटरनेट पर छपी तस्वीरों को आशीर्वाद मिला और टिप्पणी अनुभाग में शुभकामनाएं मिलीं। विनीत के लिए, विष्णु विशाल की शादी पहले अभिनेता के। नटराज की बेटी रजनी नटराज से हुई थी। 2010 में शादी करने के बाद, दोनों ने 2018 में तलाक ले लिया। एक साथ, उनका एक बेटा है। इस बीच, ज्वाला की शादी पहले बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से हुई थी। दोनों ने 2005 में शादी की और 2011 में क्रमशः तलाक ले लिया। विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा को बधाई और नए परिवार से उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं।

 

IPL 2021: राजस्थान और कोलकाता में मुकाबला आज, अब तक दोनों टीमों को मिली है मात्र 1-1 जीत

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बांदी संजय कुमार ने पीएम मोदी के प्रयासों की सराहना

ऑक्सीजन की कमी से 20 मरीजों की जान जाने पर बोले राहुल गांधी- खबर बहुत दुखद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -