IPL 2021: राजस्थान और कोलकाता में मुकाबला आज, अब तक दोनों टीमों को मिली है मात्र 1-1 जीत

नई दिल्ली: IPL 2021 में आज अंक तालिका में दो सबसे नीचे की टीमों के बीच मुकाबला होगा. एक ओर होगी इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की टीम, तो दूसरी तरफ होगी संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (RR). RR की टीम इस समय सिर्फ एक मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर है, वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स का हाल भी कुछ अच्छा नहीं है.

KKR ने भी अभी तक सिर्फ एक ही मैच जीता है, वो भी सातवें स्थान पर है. इन दो टीमों को छोड़कर बाकी टीमें कम से कम चार पॉइंट हासिल कर ही चुकी हैं. आज के मुकाबले में दोनों टीमों का प्रयास होगा कि दो अंक लेकर ऊपर चढ़ा जाए. आज के मुकाबले के लिए दोनों टीमों पूरी जोर आजमाइश करेंगी. देखना होगा कि कौन सी टीम बाजी मारती है. आज के मुकाबले के लिए दोनों टीमों की अंतिम एकादश की बात करें तो इसमें कुछ परिवर्तन देखने के लिए मिल सकते हैं. खास तौर पर यदि राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो इस टीम में मनन बोहरा को लगातार चांस मिल रहे हैं, लेकिन वे अभी तक कोई खास नहीं कर पाए हैं. 

ऐसे में अब हो सकता है कि टीम प्रबंधन यशस्वी जायसवाल को चांस दे. बाकी इस टीम में बहुत अधिक बदलाव की संभावना नहीं दिख रही है. विदेशी खिलाड़ियों को लेकर भी टीम में अधिक विकल्प हैं ही नहीं. बेन स्टोक्स जोफ्रा आर्चर पूरे IPL से बाहर हो गए हैं. इसलिए अंतिम एकादश में डेविड मिलर मुस्तफिजुर रहमान की जगह करीब करीब तय है. वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स में भी बहुत अधिक बदलाव की संभावना नहीं दिख रही है. लगभग वही सारे खिलाड़ी खेलते हुए नजर आने वाले हैं जो पिछले मुकाबले में खेले थे.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन : जॉस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान विकेटकीपर), शिवम दुबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मौरिस, श्रेयस गोपाल, चेतन सकारिया मुस्तफिजुर रहमान.

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन : नितीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, ओएन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती प्रसिद्ध कृष्णा.

ज़िम्बाब्वे ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया, शोएब मलिक बोले- टीम को इंटरनेशनल कोच की जरुरत

IPL 2021: गेल और राहुल ने पंजाब को दिलाई जीत, 9 विकेट से हारी मुंबई

स्पेनिश फुटबॉल लीग (ला लीगा) ने की यूरोपीय सुपर लीग की योजनाओं की निंदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -