तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बांदी संजय कुमार ने पीएम मोदी के प्रयासों की सराहना
तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बांदी संजय कुमार ने पीएम मोदी के प्रयासों की सराहना
Share:

शुक्रवार को तेलंगाना ने ओडिशा से 8 ऑक्सीजन टैंकर पहुंचाए। बता दें कि ऑक्सीजन सप्लाई के लिए यह पहली बार एयरलिफ्ट होता है। इस बारे में तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बांदी संजय कुमार ने भारतीय वायुसेना के विमान के जरिए तेलंगाना में कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई करने में पहल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आभार जताया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है, खाली ऑक्सीजन टैंकरों वाले विमान को बेगमपेट हवाई अड्डे से ओडिशा के भुवनेश्वर भेजा गया था। उन्होंने यहां एक बयान में कहा, यहां यह बताना जरूरी है कि तेलंगाना को ओडिशा से 14.5 मीट्रिक टन ऑक्सीजन मिल रही होगी। तेलंगाना को तुरंत ऑक्सीजन मिलने में मदद करने में प्रधानमंत्री की पहल पर खुशी जताते हुए संजय ने कहा कि बेगमपेट हवाई अड्डे से आठ खाली ऑक्सीजन टैंकर ओडिशा के लिए रवाना हुए।

इस संबंध में प्रधानमंत्री पीएम मोदी पहले ही ऑक्सीजन कंपनियों से मरीजों को इलाज देने के लिए अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति करने का अनुरोध कर चुके हैं। उन्होंने कहा, सभी राज्यों को ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए रक्षा, नागरिक उड्डयन और रेलवे मंत्रालय के साथ समन्वय से एक कार्ययोजना भी तैयार की गई। संजय ने कहा कि मोदी सभी राज्यों को दवाओं और टीकों की आपूर्ति के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे थे, और आरोप लगाया कि राज्य सरकार अनावश्यक रूप से केंद्र सरकार के खिलाफ कीचड़ उछालने में लिप्त है।

ऑक्सीजन की कमी से 20 मरीजों की जान जाने पर बोले राहुल गांधी- खबर बहुत दुखद...

अब यूपी के छोटे शहरों को भी मिलेगी भरपूर ऑक्सीजन, सीएम योगी ने बनाया ये प्लान

भारत में कोरोना के भयवाह हालत देख इमरान खान ने किया ट्वीट, जानिए क्या बोले पाक पीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -