मास्टरशेफ तेलुगु के खिलाफ तमन्ना भाटिया करेगी क़ानूनी कार्यवाही, जानिए क्या है मामला?

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं। तमन्ना ने अगस्त में टेलीविज़न डेब्यू की खबर प्रशंसकों को दी थी। उन्होंने मास्टरशेफ तेलुगु को होस्ट करने के बारे में प्रशंसकों को बताया था। तमन्ना ने इस शो को होस्ट किया था। तमन्ना ने शो को होस्ट एवं हैदराबाद के शेफ संजय थुम्मा, चलापति राव एवं महेश पडाला ने जज किया था।

वही तमन्ना ने शो को होस्ट किया था तथा प्रशंसकों को ये बेहद पसंद आया था मगर अब शो के निर्माता एवं तमन्ना के बीच कुछ अनबन हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, तमन्ना एवं शो के निर्माताओं के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। निर्माताओं ने तमन्ना ने बातचीत के सारे मार्ग बंद कर दिए हैं। जिसके कारण अभिनेत्री ने लीगल एक्शन लेने का निर्णय लिया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, तमन्ना ने निर्माताओं से बातचीत के मार्ग बंद होने के पश्चात् लीगल एक्शन लेने का निर्णय लिया है। अभिनेत्री के अधिवक्ता के अनुसार पेमेंट क्लियर ना करने एवं मास्टरशेफ तेलुगु के प्रोडक्शन हाउस के अनप्रोफेशनल के चलते अभिनेत्री लीगल एक्शन लेने पर मजबूर हो गई हैं। पेमेंट ना पूरी प्राप्त होने के पश्चात् भी तमन्ना ने अपने सारे कमिटमेंट कैंसिल कर दिए हैं तथा अपना प्रोजेक्ट पूरा करने का निर्णय लिया है। हालांकि प्रोडक्शन हाउस ने उनसे बात करना बंद कर दिया है। कुछ दिन पहले जानकारी आई थी कि तमन्ना भाटिया को टेलीविज़न शो मास्टरशेफ तेलुगु से रिप्लेस किया जा रहा है।

पूरा हुआ सामंथा का हिमालय पर जाने का सपना, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

जन्मदिन से एक दिन पहले प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आया ‘राधे श्याम’ से नया लुक

मजहब के लिए ज़ायरा वसीम ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, अब बुर्के में आती हैं नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -