जन्मदिन से एक दिन पहले प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आया ‘राधे श्याम’ से नया लुक
जन्मदिन से एक दिन पहले प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आया ‘राधे श्याम’ से नया लुक
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता प्रभास अब दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के ही नहीं बल्कि पूरे देश के स्टार हो गए हैं। उनकी फिल्मों की प्रतीक्षा ऑडियंस बेसब्री से करते हैं। उनकी आगामी फिल्मों को लेकर ऑडियंस में बहुत क्रेज है। अभी हाल ही में प्रभास में कई बिग बजट मूवीज को साइन किया है। बॉलीवुड के टॉप स्टार्स से अधिक इस वक़्त प्रभास के पास बॉलीवुड की मूवीज हैं। उनके जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले उनकी आगामी मूवी राधे श्याम का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर नजर आए है।

कल मतलब कि 23 अक्टूबर 2021 को प्रभास का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर वर्ष उनसे संबंधित प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई ना कोई धमाका होता ही है। इस बार एक दिन पूर्व ही प्रभास की एक डैशिंग फोटो सामने आई है। मनोबाला विजेबालन ने अपने ट्विटर अकाउंट से प्रभास की एक फोटो साझा करते हुए लिखा कि डैशिंग प्रभास की राधेश्याम। इस फोटो में प्रभास स्काई ब्लू सूट-पैंट में नजर आ रहे हैं। वो बाइक के समीप खड़े होकर चश्मा पहने हुए पोज दे रहे हैं।

हालांकि आधिकारिक तौर पर कोई पोस्टर या फ़ोटो जारी नहीं कि गई है किन्तु प्रभास का नया लुक उनकी मूवी राधेश्याम के जैसा ही है। इसे देखकर प्रतीत हो रहा है कि उनके जन्मदिन पर उनके प्रशंसकों को कुछ विशेष देखने को मिलने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास के जन्मदिन पर राधे श्याम फिल्म का टीजर साझा किया जाएगा। इसका टीजर कल मतलब कि 23 अक्टूबर को दोपहर में सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाएगा। बहुत दिनों से इस मूवी को लेकर बेहद हाइप बना हुआ है।

KGF 2 से सामने आया श्रीनिधि शेट्टी का फर्स्ट लुक, देखकर फैंस बोले- अब रॉकी भाई का क्या होगा?

मिजोरम रामें कम नहीं हो रहा है कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस

सीएम वाईएस जगन रेड्डी और के चंद्रशेखर राव ने दी शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -