पूरा हुआ सामंथा का हिमालय पर जाने का सपना, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री सामंथा इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। नागा चैतन्य से अलग होने के पश्चात् सामंथा स्वयं को व्यस्त रखने का प्रयास कर रही हैं। सामंथा इन दिनों चार धाम यात्रा पर गई थीं। जो अब समाप्त हो गई है। उन्होंने बद्रीनाथ मंदिर से फोटो साझा करके अपनी ट्रिप समाप्त होने की खबर दी है।

वही सामंथा ने बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के पश्चात् अपनी तस्वीर साझा की है। जिसमें वह शिल्पा रेड्डी के साथ चौपर के पास पोज देती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपनी चार धाम यात्रा का अनुभव साझा किया है। सामंथा ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- शानदार ट्रिप समाप्त हुई। चारधाम यात्रा, यमनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ, बद्रीनाथ। जब से मैंने महाभारत पढ़ी है तब से मैं हमेशा हिमालय से मोहित रही हूं। धरती पर इस स्वर्ग, महान रहस्य की जगह, देवताओं के निवास की यात्रा करना एक सपना रहा है।

आगे लिखते हुए सामंथा ने बताया- मैंने जितना भी सोचा था ये वैसा ही था। शांत और राजसी।।। मिथक और वास्तविकता के बीच एक जटिल भ्रम। मेरे दिल में हिमालय का एक खास स्थान होगा और यह और भी विशेष है क्योंकि मुझे इसे आपके साथ अनुभव करने का अवसर प्राप्त हुआ है। वही सामंथा के इस पोस्ट पर कई स्टार्स ने टिप्पणी की है। उनमें से एक कंगना रनौत भी है। कंगना ने सामंथा के पोस्ट पर लिखा- वॉओ।। साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की। उनके इस पोस्ट को 11 लाख से अधिक यूजर्स पसंद कर चुके हैं। सामंथा ने अपने इस ट्रिप की झलक प्रशंसकों को सोशल मीडिया के मध्यमा से दिखाई थी।

जन्मदिन से एक दिन पहले प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आया ‘राधे श्याम’ से नया लुक

मजहब के लिए ज़ायरा वसीम ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, अब बुर्के में आती हैं नजर

टीवी ही नहीं मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुके है सिद्धार्थ जाधव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -