'बोले चूड़ियां' से मौनी रॉय हुई बाहर, अब नवाज़ के साथ रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस
'बोले चूड़ियां' से मौनी रॉय हुई बाहर, अब नवाज़ के साथ रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां' का ऐलान हुआ था और इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय रोमांस करने वाली थीं. ये फिल्म जबसे चर्चा में आई है तभी से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इसके पोस्टर भी सामने आ चुके हैं और इस पर काम भी जारी है. लेकिन इसी से जुडी एक और जानकारी सामने आई है जिसके कारण मौनी रॉय ने फिल्म को छोड़ दिया है. आइये आपको बता देते हैं क्या रही इसकी वजह. 

जैसा कि आपको पता ही है, फिल्म से दोनों के लुक भी सामने आ गए थे लेकिन सेट पर मौनी रॉय के कुछ विवाद के चलते मौनी रॉय ने फिल्म छोड़ दी और अब इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को रोमांस के लिए दूसरी एक्ट्रेस मिल गई हैं. जानकारी के लिए बता दें, ये नई एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हैं जिन्होंने फिल्म में मौनी रॉय को रिप्लेस कर दिया है. अब नवाज़ के साथ तमन्ना नज़र आएँगी. वहीं तमन्ना इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. 

आपको बता दें फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया 'बोले चूड़िया' में नजर आएंगी. इतना ही  नहीं, तमन्ना भाटिया फिल्म बोले चूड़िया में काम करने को लेकर खासा उत्साहित हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मैं ऐसे ही प्रोजेक्ट का इंतजार का जिसके स्क्रिप्ट बेहद अच्छी हो. और ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी बॉलीवुड फिल्म में मैं इतने बेहतरीन रोल लीड रोल में नजर आउंगी. फिल्म की कहानी ने मेरा दिल जीता और यही वजह है मेरे फिल्म बोले चूड़ियां में काम करने की.’

आमिर खान की बेटी का बॉयफ्रेंड संग जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

83 : पंकज त्रिपाठी ने किया खुलासा, सेट पर रणवीर और दूसरे एक्टर उनसे दूर रहते हैं..

रिलीज़ हुआ 'फैमली ऑफ ठाकुरगंज' का धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -