83 : पंकज त्रिपाठी ने किया खुलासा, सेट पर रणवीर और दूसरे एक्टर उनसे दूर रहते हैं..
83 : पंकज त्रिपाठी ने किया खुलासा, सेट पर रणवीर और दूसरे एक्टर उनसे दूर रहते हैं..
Share:

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अंदाज के लिए जाने जाते हैं. आप जानते ही हैं ये एक्टर जल्द ही कबीर खान की फिल्म '83 (83 Movie)' में नजर आएंगे. ये फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इससे जुडी कई जानकारी सामने आ चुकी हैं और हाल ही में सेट से पंकज ने कुछ खुलासे किये हैं. कुछ वक्त पहले ये एक्टर एक हादसे का शिकार हो गए थे जिसमें उनकी पसलियों में फ्रैक्चर आ गया है. इसके बाद भी वो लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि चोटिल होने के बाद वो जब सेट पर पहुंचे, तो वहां सभी उनकी खास देखभाल कर रहे हैं. खुद एक्टर ने बताया कि वहां हर वक्त एक फीजियोथेरेपिस्ट रहता है, जो उनकी देख-रेख करता है. एक्टर ने ये भी बताया कि डॉक्टर ने उन्हें अचानक उठने-बैठने और वजन उठाने से मना किया है. ऐसे में कबीर खान (Kabir Khan) पकंज त्रिपाठी से कोई टफ शूट नहीं करवा रहे हैं. एक्टर ने ये भी बताया कि फिल्म के दूसरे स्टारकास्ट उन्हें गले तक नहीं लगा रहे हैं.

दरअसल, पकंज त्रिपाठी ने मजाकिया लहजे में कहा, ’रणवीर और अन्य एक्टर ने मुझे गले लगाना भी छोड़ दिया, क्योंकि वह डर रहे हैं कहीं मुझे दर्द ना हो जाए.’ रणवीर सिंह भी दूर से ही उनसे दुआ-सलाम करते हैं. पंकज त्रिपाठी ने रणवीर के बारे में बताया कि वो उनकी खास देखभाल करते हैं और उनका पूरा ख्याल रखते हैं. इसके अलावा फिल्म के बारे में बता दें, ये फिल्म कपिल देव की लाइफ पर बनी है जिसमें 1983 वर्ल्ड कप (World Cup 1983) की ऐतिहासिक जीत को भी दिखाया गया है. ये अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

दबंग 3 में यह एक्टर निभाएगा चुलबुल पांडेय के पिता का किरदार

6 महिने पहले एक्ट्रेस को हुआ कैंसर, अब फोटो शेयर कर किया खुलासा

स्क्रिप्ट्स के सहारे स्टार बने आयुष्मान खुराना, लीक से हटकर कर चुके हैं काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -