आमिर खान की बेटी का बॉयफ्रेंड संग जबरदस्त डांस, देखें वीडियो
आमिर खान की बेटी का बॉयफ्रेंड संग जबरदस्त डांस, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड स्टार किड्स किसी न किसी वजह से सुर्ख‍ियों में छाए ही रहते हैं और इन दिनों अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप कंफर्म करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है.

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं और उनके साथ उनके कॉमन फ्रेंड भी नजर आ रहे हैं. जबकि क्वालिटी टाइम बिता रहा यह यंग कपल सभी कपल्स को रिलेशनशिप गोल्स भी दे रहा हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले इरा द्वारा एक फैन से बात करने के दौरान सोशल मीडिया पर यह कंफर्म किया गया था कि वे मिशाल कृपलानी नामक लड़के को डेट कर रही हैं और इससे पहले भी दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है.

साथ ही इरा के करियर की बात की जाए तो आमिर द्वारा एक शो के दौरान इस बात का खुलासा किया गया था कि उनकी बेटी इरा खान को फिल्ममेकिंग में और उनके बेटे जुनैद को अभिनय में दिलचस्पी है. जबकि इरा खान आमिर और रीना दत्ता की छोटी बेटी हैं. वहीं आमिर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में बिजी चल रहे हैं और यह फिल्म 1994 में टॉम हैंक स्टारर फिल्म द फॉरेस्ट गंप की रीमेक बताई जा रही है.

एक बार फिर इस एक्टर पर लगा रेप का आरोप, सफाई देते हुए कहा- 'झूठा फंसाया...'

6 महिने पहले एक्ट्रेस को हुआ कैंसर, अब फोटो शेयर कर किया खुलासा

स्क्रिप्ट्स के सहारे स्टार बने आयुष्मान खुराना, लीक से हटकर कर चुके हैं काम

अपने फेवरेट स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -