रिलीज़ हुआ 'फैमली ऑफ ठाकुरगंज' का धमाकेदार ट्रेलर

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'फैमली ऑफ ठाकुरगंज' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. बीते दिन ही इसका एक पस्टर सामने आया था लेकिन अब ट्रेलर भी आ चुका है. जिमी शेरगिल और माही गिल की धमाकेदार एंट्री देखने को मिल रही है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. देखकर लगता है कि फिल्म मज़ेदार ही होने वाली है. वहीं जिमी और माहि को एक साथ कई फिल्मों में देखा जा चुका है. 
 
ट्रेलर की बाते करें तो माही काफी बोल्ड अंदाज में डायलॉग बोलती हुई नजर आती हैं. वहीं जिमी का भी अंदाज काफी अलग देखने को मिल रहा है. फिल्म में भाषा की बात करें तो काफी देसी स्टाइल में देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर गोली और बंदुक से ही शुरु होता है. फुल एक्शन में सारे किरदार नजर आते हैं. इसके अलावा ननदिश की भूमिका काफी अच्छी हैं. कहीं कहीं ये 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' जैसी लगती हैं. हालाँकि इसमें कॉमेडी भी है. 

ट्रेलर देखकर फिल्म की कहानी के बारे में यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक परिवार की कहानी है जो पूरे ठाकुरगंज में अपनी गुंदागर्दी के लिए फेमस है. गांव के लोक्शन में ये पूरी फिल्म बनी है थोड़ी बहुत कॉमेडी का टडका भी लगाया गया है. किरदारों की बात करें तो शौरभ शुक्ला काफी दबंग स्टाइल में नजर आ रहे हैं. मुकेश तीवारी, सुप्रिया ,यशपाल शर्मा, पवन मल्होत्रा सबने काफी अच्छा काम किया है. मनोज कुमार झा के निर्देशन में बनी ये फिल्म को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. ये ट्रेलर आपको भी काफी पसंद आएगा. 19 जुलाई को ये फिल्म पर्दे पर रिलीज होगी.  

6 महिने पहले एक्ट्रेस को हुआ कैंसर, अब फोटो शेयर कर किया खुलासा

स्क्रिप्ट्स के सहारे स्टार बने आयुष्मान खुराना, लीक से हटकर कर चुके हैं काम

अपने फेवरेट स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -