तमन्ना भाटिया ने छोड़ी कई साउथ फ़िल्में, बताई ये वजह
तमन्ना भाटिया ने छोड़ी कई साउथ फ़िल्में, बताई ये वजह
Share:

दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी सीरीज आखिरी सच को लेकर ख़बरों में हैं। आखिरी सच में तमन्ना के बेहतरीन अभिनय की बहुत प्रशंसा हो रही है। हाल ही में तमन्ना भाटिया ने साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर बात की। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में खुलकर टॉक्सिक मैस्कुनैलिटी का जश्न मनाया जाता है।

तमन्ना कहती हैं- कई कमर्शियल मूवीज में मैं अपने किरदारों से कनेक्ट नहीं कर पाती थी। फिल्मनिर्माता से बोलती थी कि इसकी इंटेंसिटी कम कर दी जाए। बाद में मैंने किरदारों को करना कम कर दिया। मैंने उन फिल्मों को करना कम कर दिया, जहां टॉक्सिक मैस्कुनैलिटी का जश्न होता है, जिसे बर्दाशत करना मुश्किल होता है।

वहीं बॉलीवुड फिल्मों पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा- मैंने जो बॉलीवुड फिल्मों  की वो नहीं चली, क्योंकि शायद किस्मत में उनका चलना नहीं था। मैंने कभी भी इसे पर्सनल फेलियर की नजर से नहीं देखा, क्योंकि फिल्म बनाने में काफी सारे लोगों का सहयोग होता है। इसके अतिरिक्त तमन्ना भाटिया ने ये भी कहा कि उन्होंने कभी भी सक्सेस एवं फेलियर को गंभीरता से नहीं लिया। वो अभिनय के लिए बनी हैं और यही चीज उन्हें उत्साहित करती है। 

तब्बू की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान! इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

'एनिमल' का टीजर देख इम्प्रेस हुए विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना पर लुटाया प्यार

अनुष्का-रणवीर से लेकर शाहिद-प्रियंका तक... ब्रेकअप के बाद भी इन एक्स कपल्स में है दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -