तब्बू की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान! इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
तब्बू की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान! इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की एक और फिल्म आने वाली है। शाहरुख खान की दो फिल्में- 'पठान' और 'जवान' तो रिलीज हो गई हैं। नवंबर में वह सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में कैमियो करते नजर आएँगे। वहीं वर्ष के आखिर में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' आएगी। किन्तु, इन चारों फिल्मों के अतिरिक्त उनकी 5वीं फिल्म भी आने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल भारद्वाज ने किया है। वहीं तब्बू इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाते दिखाई देगी। 

विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में तब्बू के अतिरिक्त वामिका गब्बी, अली फजल, अजमेरी हक और आशीष विद्यार्थी दिखाई देंगे। इस फिल्म का नाम 'खुफिया' है। विशाल भारद्वाज ने 'खुफिया' के प्रमोशन के चलते बताया कि उनकी फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि 'खुफिया' में शाहरुख का डायरेक्ट नहीं बल्कि इनडायरेक्ट कैमियो होने वाला है। यानी शाहरुख फिल्म में दिखाई नहीं देंगे मगर, उनका रेफ्रेंस अवश्य होगा। बता दें, ये फिल्म 5 अक्टूबर से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वर्ष 2024 में शाहरुख खान सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। बता दें, इस फिल्म में उनकी बेटी सुहाना खान लीड रोल में दिखाई देंगी। तत्पश्चात, वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की शूटिंग करेंगे। बताया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ में पठान के कारण टाइगर की पत्नी जोया यानी कैटरीना कैफ की डेथ हो जाएगी। इसलिए वे दोनों ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में आपस में भिड़ पड़ेंगे। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

'एनिमल' का टीजर देख इम्प्रेस हुए विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना पर लुटाया प्यार

अनुष्का-रणवीर से लेकर शाहिद-प्रियंका तक... ब्रेकअप के बाद भी इन एक्स कपल्स में है दोस्ती

अमीषा पटेल नहीं बॉलीवुड की ये अदाकारा थी ग़दर 2 के लिए पहली पसंद! डायरेक्टर ने खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -