'एनिमल' का टीजर देख इम्प्रेस हुए विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना पर लुटाया प्यार
'एनिमल' का टीजर देख इम्प्रेस हुए विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना पर लुटाया प्यार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' को लेकर जमकर ख़बरों में बने हुए हैं। रणबीर के साथ इस फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री रश्मिका मंदाना लीड रोल में दिखाई दे रही हैं। बृहस्पतिवार को 'एनिमल' का टीजर रिलीज हुआ है। टीजर देखने के बाद से ही अब दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार हे। टीजर ने प्रशंसकों का उत्साह चार गुना बढ़ा दिया है। 

'एनिमल' में रणबीर कपूर का खतरनाक और जंगली लुक को देखकर न केवल प्रशंसक बल्कि स्टार्स भी उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। ऐसे में दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा भी काफी उत्साह नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है, मगर रश्मिका के लिए विशेष मैसेज लिखा। 'एनिमल' का टीजर रणबीर कपूर के जन्मदिन यानी 28 सितंबर को रिलीज किया है। संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म में रणबीर के अतिरिक्त बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में बॉबी के लुक की भी खूब चर्चा हो रही है। लुक के मामले में वह रणबीर को बराबर की टक्कर देते नजर आ रहे हैं। टीजर के प्रशंसक के बेहतरीन रिएक्शन मिले हैं। 

विजय देवरकोंडा ने फिल्म 'एनिमल' का टीजर साझा करते हुए संदीप रेड्डी, रणबीर कपूर एवं रश्मिका मंदाना को बधाई दी है। साथ ही अभिनेता ने रणबीर को बर्थडे भी विश किया। विजय ने लिखा, 'माय डार्लिंग्स संदीप वांगा रेड्डी और रश्मिका मंदाना को बधाई और मेरे फेवरेट आरके को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! #AnimalTeaser...'। विजय के पोस्ट के पश्चात रश्मिका ने भी उन्हें तुरंत जवाब देते हुए लिखा, 'धन्यवाद विजय देवरकोंडा आप हमेशा बेस्ट बनें।' विजय और रश्मिका का पोस्ट सोशल मीडिया पर ख़बरों में बना हुआ है।  

अमीषा पटेल नहीं बॉलीवुड की ये अदाकारा थी ग़दर 2 के लिए पहली पसंद! डायरेक्टर ने खोला राज

प्रियंका चोपड़ा को लेकर गदर 2 के डायरेक्टर ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

एक्टर को डेट कर रही है अमिताभ की नातिन! दुल्हन बनने को तैयार, खुद शादी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -