मात्र 15 साल की उम्र में तमन्ना भाटिया ने की थी फिल्मों में एंट्री, इस फिल्म से मिली लोकप्रियता
मात्र 15 साल की उम्र में तमन्ना भाटिया ने की थी फिल्मों में एंट्री, इस फिल्म से मिली लोकप्रियता
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आज अपना जन्मदिन मना रही है। तमन्ना भाटिया का जन्म 21 दिसंबर 1989 को हुआ था। तमन्ना इस वर्ष अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। तमन्ना भाटिया ने अपने फिल्मी करियर का आरम्भ सिर्फ 15 वर्ष की आयु में ही कर दिया था। हालांकि उनकी पहली ही फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। मगर फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी तथा आगे बढ़ती गईं। तमन्ना के जन्मदिन पर बताते हैं आपको उनसे संबंधित कुछ विशेष बातें...

तमन्ना भाटिया ने 15 वर्ष की आयु में जिस फिल्म में काम किया था उस मूवी का नाम था 'चांद सा रोशन चेहरा'। यह मूवी तो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। तत्पश्चात, तमन्ना ने कुछ वीडियो एलबम में भी काम किया। फिर तमन्ना ने तेलुगु तथा तमिल फिल्मों की तरफ रुख कर लिया। वर्ष 2005 में तमन्ना ने फिल्म 'श्री' में काम किया। तमन्ना ने अपने टैलेंट के दम पर एक के पश्चात् एक फिल्में हासिल की। देखते ही देखते तमन्ना दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की बड़ी स्टार बन गई।

वही वर्ष 2013 में तमन्ना ने हिन्दी फिल्मों में वापसी की। उन्होंने अजय देवगन के साथ मूवी 'हिम्मतवाला' में काम किया। इसके पश्चात् वर्ष 2014 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हमशकल्स' की। इस मूवी में तमन्ना ने मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था। अगली फिल्म 'एंटरटेनमेंट' में भी अक्षय के साथ काम किया। तमन्ना की कुछ मूवीज हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप हो गईं मगर तमन्ना की लोकप्रियता बरकरार रही। तमन्ना को उस वक़्त जबरदस्त पहचान मिली जब उन्होंने फिल्म 'बाहुबली' में काम किया। इस मूवी में तमन्ना के काम को बहुत पसंद किया गया।
 

मलेशिया ने बड़े पैमाने पर नए साल के जश्न पर प्रतिबंध लगाया

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 50वें विजय दिवस समारोह में भाग लेने के लिए बांग्लादेश दौरे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -