ड्रग्स से लेकर सेक्स तक की बात करती हूँ बच्चों से- ट्विंकल खन्ना
ड्रग्स से लेकर सेक्स तक की बात करती हूँ बच्चों से- ट्विंकल खन्ना
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, वह अपने बच्चों से हर तरह की बातें कर लेती है. बता दे कि, ट्विंकल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमेन' के प्रमोशन में जुटी हुई है. फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार सोनम कपूर और अभिनेत्री राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है.

जैसा कि आप जानते है ट्विंकल की ये फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब ट्विंकल से पूछा गया कि, क्या वह हर तरह के मुद्दों पर अपने बच्चों से बातचीत कर लेती हैं. इस बात का जवाब देते हुए ट्विंकल ने कहा कि, "अपने घर में हम किसी भी चीज को अजीब नहीं मानते, मैं सेक्स से लेकर ड्रग्स तक हर चीज पर मजाक करती हूं. अक्षय और मैंने अपने बच्चों से हर चीज पर बात की है, समलैंगिकता, शराब, ड्रग्स और सेक्स."

ट्विंकल का कहना है कि, इस बात को लेकर अक्षय हमेशा उनसे कहते है कि वह अपने बच्चों से कुछ ज्यादा ही ओपन है. जानकारी के लिए बता दे कि, ट्विंकल को किताबें लिखना और पढ़ना बेहद पसंद है. ख़ास बात यह है कि, काफी लम्बे समय के बाद ट्विंकल ने फ़िल्मी दुनिया की ओर रुख किया है लेकिन इस फिल्म में वह अभिनय नहीं बल्कि, फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड के बीड़ू को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें

जानिए, किन फिल्मस्टार्स ने विदेशी पार्टनर से की शादी

फिल्म की सक्सेस को लेकर कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान

सुशांत ने किया खुलासा 'केदारनाथ' के अहम हिस्से शूट करना बाकी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -