फिल्म की सक्सेस को लेकर कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान
फिल्म की सक्सेस को लेकर कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान
Share:

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से लोगों कि नज़रों में आये कार्तिक आर्यन अपनी आगामी मूवी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म की रिलीज़ डेट पहले 9 फरवरी रखी गई थी, लेकिन 9 फरवरी को बॉलीवुड की 2 फिल्में सिनेमा घरों में पहले ही दस्तक देने जा रही हैं. फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्म की कमाई को बचाने के लिए इसकी रिलीज़ डेट को आगे बड़ा दिया और 23 फरवरी कर दिया.

हाल ही में इस फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने फ़िल्मी करियर को लेकर एक बयान दिया और बताया है कि, वह हर फिल्म में अपना 100% देने की कोशिश करते हैं. वह फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और उसके परिणाम की फ़िक्र नहीं करते हैं. कुछ समय कार्तिक की मूवी 'गेस्ट इन लंदन' रिलीज़ हुई, जिसे ऑडियंस द्वारा इतना अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिल पाया और बॉक्स ऑफिस पर यह मूवी बुरी तरह असफल रही.

फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और सफलता के बारे में पूछे जाने पर कार्तिक ने बताया कि, "मैंने बॉक्स ऑफिस के परिणाम से निपटना सीख लिया है. फिल्म के साथ जो कुछ भी हुआ, शुक्रगुजार हूं कि लोग हमेशा मेरी प्रस्तुति की सराहना करते हैं. आखिरकार एक अभिनेता के रूप में मैं कैमरे पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने से अलग और कुछ नहीं कर सकता. मैं सिनेमा में अपने व्यवसाय से खुद को प्रभावित नहीं कर सकता."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुशांत ने किया खुलासा 'केदारनाथ' के अहम हिस्से शूट करना बाकी

Photos : अंदर से ऐसा दिखता है किंग खान का अलीबाग स्थित फार्महाउस

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -