मोबाइल चोरी के शक में कपड़े उतार कर की जलते डंडे से पिटाई, जानिए क्या है मामला?
मोबाइल चोरी के शक में कपड़े उतार कर की जलते डंडे से पिटाई, जानिए क्या है मामला?
Share:

गुना: MP के गुना जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां मोबाइल फोन चोरी करने की शंका में दो व्यक्तियों ने कथित रूप से एक दलित शख्स के कपड़े उतारकर उसकी दर्दनाक तरीके से मारपीट की। उनकी हैवानियत यहां भी नहीं रुकी। बाद में उन्होंने एक मोटे से लकड़ी के डंडे में आग लगाई तथा उससे भी दलित व्यक्ति को खूब पीटा।

वही मंगलवार को पुलिस ने यह खबर दी। उन्होंने कहा कि यह मामला लाडपुरा गांव का है। सोमवार शाम को घटे इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो व्यक्ति दलित की बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं। वहीं कुछ व्यक्ति तमाशबीन बने खड़े हैं तथा दलित की पिटाई देख रहे हैं।

इसके साथ ही विजयनगर थाना प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने कहा कि पीड़ित ने बाद में पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया। जिसमें उसने कहा कि दो व्यक्तियों ने उस पर मोबाइल फोन चुराने का इल्जाम लगाते हुए उसके कपड़े उतार दिए। फिर एक मोटे से डंडे में आग लगाकर उसकी बेरहमी से मारपीट की। पुलिस ने केस में एक्शन लेते हुए दो अपराधियों के विरुद्ध 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 324 (खतरनाक हथियारों अथवा साधनों से चोट पहुंचाना), 294 समेत तमाम भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान हेतराम गुर्जर तथा गोलू मुसलमान के तौर पर हुई है। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

दिल्ली में फर्जी वीज़ा रैकेट का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार, कई देशों के नकली पासपोर्ट बरामद

'काफिर की औलाद..', हिन्दू देवी-देवताओं को गाली.., अरमान से निकाह के बाद फंदे से लटकी मिली वर्षा

आजमगढ़ में लोगों का ब्रेनवाश कर बना रहे थे ईसाई, 2 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -