शक्ति कपूर से मिलकर युवराज सिंह ने कर दी ऐसी डिमांड कि बोल पड़े 'आऊ..'

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर फेमस होने वाले एक्टर शक्ति कपूर आज भी अपनी उस कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. लंबे अरसे बाद फिल्म रंगीला राजा में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ गोविंदा भी थे. दोनों की जोड़ी एक वक्त बॉलीवुड में धमाल मचा चुकी है हालांकि रंगीला राजा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. हाल ही में शक्ति कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. जहां उनकी मुलाकात भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर युवराज सिंह से हुई. 

बता दें, युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.  शक्ति कपूर से मुलाकात के बाद युवराज सिंह ने शक्ति कपूर के साथ एक वीडियो शेयर किया. जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में युवराज सिंह कहते हैं कि 'मैं अभी रॉकस्टार से मिला हूं. सर (शक्ति कपूर), आप कोई मैसेज देना चाहेंगे.' इसके अलावा शक्ति कपूर भी बताते हैं कि वो युवराज के फैन हैं. 'युवराज मैं तुमसे प्यार करता हूं. तुम्हारे सारे फैन तुम्हें फिर से छक्के मारते हुए देखना चाहते हैं.' ये बड़ी ही मज़ेदार मुलाकात थी जिसमें युवराज सिंह शक्ति कपूर से उनका फेमस डायलॉग बोलने के लिए कहते हैं और इसी डिमांड पर शक्ति कहते हैं 'आऊ लोलीता...'जो उनका बहुत फमोउद डायलॉग है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That epic line ! When u get to meet the all time rockstar !!’ Aooooo lalitaaa @shaktikapoor

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

अपने पुराने दिन को यद् करते हुए शक्ति कपूर ने कहा, 'मैं उस दौर को बहुत याद करता हूं. मुझे उस दौर का दूसरा प्राण, दूसरा अमजद खान और दूसरा प्रेम चोपड़ा देखना है. उस दौर के विलेन की क्या अदा होती थी जब वो फिल्म में एंट्री करते थे. एक स्टाइल होता था. उस दौर में हर फिल्म में रेप सीन होते थे. मुझे संक्षेप में इस तरह कहानी बताई जाती कि आपके फिल्म में तीन रेप सीन हैं, चार फाइट हैं और क्लाइमेक्स में हीरो आपको मार देता है.' यानि सिर्फ इतने में ही शक्ति कपूर अपनी बेहतरीन एक्टिंग करते थे और आज वो इसी के लिए जाने जाते हैं. 

Photos : विंटर वेकेश एन्जॉय कर घर लौटी प्रियंका, पति की बाहों में आई नज़र

कटरीना कैफ की बिकिनी फोटो ने फैंस का बढ़ाया तापमान, देखते रह जाएंग आप

अपनी नई भतीजी को प्रियंका ने ऐसे किया बर्थडे विश, लुटाया प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -