Mission Mangal : तापसी ने की शूटिंग पूरी, सामने आया उनका पहला लुक
Mission Mangal : तापसी ने की शूटिंग पूरी, सामने आया उनका पहला लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अब कुछ ऐसी फिल्म करती हैं जिनसे उनकी काफी अच्छी पहचान बन रही है. उन्होंने साल 2018 में ‘सूरमा’, 'मनमर्जियां' और ‘मुल्क’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के जरिए लोगों को प्रभावित किया और इसके अलावा साल 2019 की शुरूआत अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग के साथ की. उम्मीद है तापसी की ये फिल्म भी काफी कमाल दिखाएगी. आपकी जानकारी कुछ समय पहले ही यह ऐलान किया गया था कि तापसी पन्नू फिल्म ‘मिशन मंगल’ का हिस्सा होंगी और अब खुद तापसी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है.

आपको बता दें तापसी ने इस फिल्म की शूटिंग भी खत्म कर ली है और इसी के साथ उन्होंने अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. तापसी ने ट्वीट में अपना लुक भी रिवील किया है, जिसमें वो साड़ी पहने और बिंदी लगाए नजर आ रही हैं. तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘एक और खूबसूरत सफर का अंत हो गया है. कृतिका अग्रवाल के लिए फिल्म फिल्म मिशन मंगल की शूटिंग पूरी हो गई है. एक ही फ्रेम में इतने बेहतरीन एक्टर्स का होना कमाल की बात है और मैं इसे हमेशा याद रखूंगी.’ आप भी देख सकते हैं तापसी की ये सुंदर सी तस्वीर.

फिल्म 'मिशन मंगल' में तापसी पन्नू के साथ-साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी, शरमन जोशी और नित्या मेनेन जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी उन वैज्ञानिकों पर आधारित होगी, जो भारत के पहले मंगल मिशन में शामिल थे. अब सभी को तापसी इस फिल्म का इंतज़ार है.

'वुमनिया' में होने वाली है इस दिग्गज एंट्री की एंट्री, बनेंगे विलन

इस हिट डायरेक्टर के साथ काम करने वाली है तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -