खेत में मिली नाबालिक की लाश
खेत में मिली नाबालिक की लाश
Share:

गरियाबंद : देश ने आए दिन हत्या और रेप का कोई न कोई मामला सामने आता ही रहता हैं. हालही में हत्या से जुड़ा एक और मामला सामने आया हैं. यह मामला हैं छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के देवभोग इलाके का. जहाँ एक नाबालिग लड़की की लाश खेत से बरामद होने से इलाके में अफरा तफरी मच गयी. पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मामले की जाँच शुरू कर दी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार महुलकोट गांव में रहने वाली 13 साल की नाबालिक लड़की दोपहर के समय में अपने घर से निकली और जब वो शाम तक घर वापस नही लौटी तो उसके परिजन उसे ढूंढने के लिए निकले पर उसकी तलाश शुरू की. पर जब उन्हें कोई सुराग नही मिला तो उन्होंने पुलिस को सुचना दी. लड़की के परिजनों ने बताया की उन्हें अगले दिन खेत में लाश पड़े होने की सूचना मिली.

सुचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुँचे और उन्हें वहाँ जाकर पता चला कि वह लाश उनकी बेटी की ही हैं. इसकी सुचना जैसे ही पुलिस को मिली उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी. बताया गया कि लड़की की हत्या किसी धारदार हथियार से की गयी थी. मौका -ए-वारदात पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद थे.

पुरे इलाके की करीबन 6 घण्टे तक छानबीन करने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई भी सुराग हाथ नही लगा परिजनों के द्वारा शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी की खोज के लिए जांच शुरू कर दी है.

शर्मनाक : युवक ने किया मृत महिला के साथ बलात्कार

यौन अपराधों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने इन्टरनेट कंपनियों से मांगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -