बिग बॉस के फिनाले से पहले ही इस स्टार के लिए फिक्स हुआ 'ताज', नाम सुनकर होगी हैरानी
बिग बॉस के फिनाले से पहले ही इस स्टार के लिए फिक्स हुआ 'ताज', नाम सुनकर होगी हैरानी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को खत्म होने में अब बस एक दिन ही शेष हैं। अब से ठीक एक दिन बाद ये शो अपनी मंजिल तक यानी फिनाले में पहुंच जाएगा तथा जनता का इस सीजन का विनर मिल जाएगा। शो को लेकर बहुत बज बना हुआ है। ऐसे में रविवार यानी 28 जनवरी को होने वाले ग्रैंड फिनाले की खूब तैयारी चल रही है। ग्रैंड फिनाले में प्रतियोगियों का जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगा। ऐसे में बिग बॉस के घर में टॉप 5 को सपोर्ट करने के लिए स्टार्स आ रहे हैं। 

वहीं, मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट में पूजा भट्ट आई हैं। पूजा को देखते ही मन्नारा के चेहरे पर एक अलग ही चमक आ जाती है। बिग बॉस 17 फिनाले वीक का प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में पूजा भट्ट की एंट्री बिग बॉस के घर में होते दिखाया गया है। पूजा जैसे ही मन्नारा से मिलती हैं वो उन्हें गले से लगा लेती हैं। तत्पश्चात, पूजा भट्ट, मन्नारा से बोलती हैं, 'मैंने आपके यहां पर क्राउन को फिक्स किया है। बहुत सारी नकारात्मकता आपके रास्ते आई, आप जितना अपने बारे में सोचती हैं उससे ज्यादा मजबूत हो।' पूजा की बातें सुनने के बाद मन्नारा उनके आगे सिर को झुकाते हुए उन्हें थैंक्स बोलती हैं। 

दोनों के लुक की बात करें तो इस के चलते मन्नारा ने पिंक कलर का सलवार सूट कैरी किया है तो वहीं, पूजा ब्लैक आउट फिट में दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरी ओर मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में करण कुंद्रा आए। करण को देख मुनव्वर बहुत इमोशनल  हो गए। मुनव्वर की आंखों में आंसू देख करण भी अपने आप को भावुक होने से रोक नहीं पाए। करण ने मुनव्वर से कहा, 'गलती हो गई माफी मांग ली। हम इंसान हैं गलतियां होती हैं, बड़े-बड़ों से गलतियां हुई हैं। तुमने बहुत अच्छा खेला है।' इन बातों को सुनकर मुनव्वर ने खुद को बेहतर महसूस किया। 

बादशाह को पहले से पता है कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर? वायरल हुआ VIDEO

मुनव्वर-मन्नारा पर भड़के रोहित शेट्टी, सुनकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स

मन्नारा चोपड़ा के सामने अभिषेक ने खोली मुनव्वर फारुकी की पोल, सुनकर एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -