मुनव्वर-मन्नारा पर भड़के रोहित शेट्टी, सुनकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स
मुनव्वर-मन्नारा पर भड़के रोहित शेट्टी, सुनकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के टॉप-5 फिनालिस्ट की रोहित शेट्टी ने जमकर क्लास लगाई। उन्होंने अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी से ऐसे-ऐसे सवाल पूछे कि वह परेशान हो गए। बताया जा रहा है कि रोहित की बातें सुनने के बाद मुनव्वर रो पड़े। उनकी आंखों से आंसू छलकने लगे। अब सवाल यह उठता है कि रोहित ने मुनव्वर से या मुनव्वर के बारे में ऐसा क्या बोला कि वह इमोशनल हो गए?

दरअसल, रोहित ने मुनव्वर से कहा, 'आप पर ये आरोप है मुनव्वर...आपको लगा कि आप अपने दिमाग से खेल रहे हैं। आपने ही बताया कि आपका एक बेटा है। वो दूसरी लड़की...उसके बारे में भी आपने ही बताया। आपको नहीं लगता कि आपने पूरा सीजन प्ले अलॉन्ग किया?' मुनव्वर ने कहा, 'ये चीज को लेकर मैंने बिल्कुल किया है। मगर, ये फायदे के लिए नहीं थी।' रोहित ने कहा, 'दर्शकों को भी आपने धोखे में रखा। जो दूसरा नाम है वो मैं नहीं लेना चाहूंगा क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि उस नाम को आपने और आयशा ने अपनी सहूलियत के हिसाब से जबरदस्ती इस शो में घसीटा है।'

रोहित ने मन्नारा से पूछा, 'वन वे ट्रैफिक सुना है? वैसे आपका वन वे रिलेशनशिप रहा है सबके साथ। आप अपना अलग रूप दिखा देती हो यदि किसी ने आपको समर्थन नहीं किया या किसी ने आपको नॉमिनेट कर दिया तो। मुनव्वर आपसे बात नहीं कर रहा था, मगर आप पीछे-पीछे ताने मार रही हैं। उसके पीछे क्यों पड़े थे आप?' मन्नारा ने कहा, 'क्योंकि वो गलत था न?' रोहित ने कहा, 'गलत है तो बात बंद कर दो, शक्ल मत देखो।' मन्नारा ने कहा, 'पर क्यों कॉल आउट नहीं करूं सर?' रोहित ने कहा, 'कॉल आउट करना और ऑब्सेस होना दो अलग चीजें होती हैं। अगर वो इतना ही बुरा आदमी है तो उससे 5 मिनट भी क्यों मांग रही हो? उसकी शक्ल भी मत देखो न।' बिग बॉस फैन पेज ग्लैमवर्ल्ड टॉक्स के अनुसार, रोहित और मन्नारा की बातों के बीच मुनव्वर रो पड़े। वह इमोशनल हो गए। 

बिग बॉस से विक्की जैन ने की जबरदस्त कमाई, जानिए कितना मिला पैसा?

बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट का जर्नी वीडियो दिखाया सबसे बड़ा, शॉर्ट फिल्म से कम नहीं

'मैं पूरे 5 दिन की वीडियो देखूंगी कि घर में कौन-कौन आया था', अंकिता लोखंडे की बात सुन शॉक्ड हुए मुनव्वर-अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -