मन्नारा चोपड़ा के सामने अभिषेक ने खोली मुनव्वर फारुकी की पोल, सुनकर एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
मन्नारा चोपड़ा के सामने अभिषेक ने खोली मुनव्वर फारुकी की पोल, सुनकर एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा की जर्नी का वीडियो दिखाया गया। मन्नारा इस के चलते बहुत उत्साहित नजर आई। जब वह वापस घर के अंदर आईं तो सबने उनसे पूछा कि वीडियो देखकर कैसा लगा। इस पर मन्नारा, मुनव्वर को कहती हैं, मैं तेरे लिए तो बहुत इमोशनल हो गई। फिर अभिषेक कुमार पूछते हैं कि क्या दोनों के रोमांटिक मोमेंट्स थे? मन्नारा मना करती हैं और बोलती हैं कि फनी मोमेंट्स हैं।

मन्नारा फिर बोलती हैं कि जो हम यहां महसूस करते हैं न मतलब वो अलग दिखता है। अंदर अलग होता है और बाहर अलग। अभिषेक फिर बताते हैं कि मुनव्वर ने बहुत ट्राय मारी है स्टार्टिंग पर आप पर। जब आप पट गए, जब आप इसके पीछे-पीछे हो गए तब ये निकल लिया। मन्नारा, अभिषेक के बयान पर प्रतिक्रिया नहीं देती, मगर अंकिता स्माइल करती हैं। मन्नारा फिर सबको बताती हैं कि मुनव्वर ने आयशा को बोला था कि वह मन्नारा से ज्यादा बात नहीं करता है। मुनव्वर फिर बीच में अभिषेक से बात करने लग जाते हैं। मन्नारा फिर मुनव्वर को चिढ़ाते हुए बोलती हैं कि अब नहीं सुनेगा ये।

मन्नारा के बाद मुनव्वर की जर्नी को दिखाया गया है। फिर सोते समय मन्नारा और अंकिता एक-दूसरे से बात करते हैं। अंकिता, डिस्कस करती हैं कि कैसे विक्की और उनके परिवार को नेगेटिव दिखाया गया है। मन्नारा भी अंकिता से माफी मांगती हैं जो भी उन्होंने गलत बोला अब तक।

बिग बॉस से विक्की जैन ने की जबरदस्त कमाई, जानिए कितना मिला पैसा?

'मैं पूरे 5 दिन की वीडियो देखूंगी कि घर में कौन-कौन आया था', अंकिता लोखंडे की बात सुन शॉक्ड हुए मुनव्वर-अभिषेक

बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट का जर्नी वीडियो दिखाया सबसे बड़ा, शॉर्ट फिल्म से कम नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -