ताइवान ने की भारत के साथ एकजुटता की प्रतिज्ञा
ताइवान ने की भारत के साथ एकजुटता की प्रतिज्ञा
Share:

भारत में कोरोना की दूसरी लहर के रूप में, इसके कई राज्य चिकित्सा ऑक्सीजन आपूर्ति की कमी को देखते हैं। ताइवान के राष्ट्रपति त्साई इंग-वेन ने भारत में कोरोना के "तेजी से प्रसार" पर चिंता व्यक्त की और नई दिल्ली को महामारी से निपटने के लिए मदद की पेशकश की। 

मंगलवार को ट्विटर पर लेते हुए इंग-वेन ने लिखा, सभी ताइवान के लोगों की ओर से, मैं भारत में कोरोना के तेजी से प्रसार पर अपनी गंभीर चिंता व्यक्त करना चाहूंगा। ताइवान इस मुश्किल समय में भारत के साथ खड़ा है, और हम तैयार हैं। मदद प्रदान करें। चूंकि भारत कोरोना के अभूतपूर्व स्वास्थ्य संकट से लड़ता है, इसलिए अमेरिका, ब्रिटेन, यूरोपीय संघ, फ्रांस और जर्मनी जैसे देशों ने मदद की पेशकश की है। 

कोरोना महामारी की विनाशकारी दूसरी लहर के बीच, भारत ने पिछले 24 घंटों में 3.23 लाख ताजा कोरोनावायरस मामलों और 2,700 से अधिक संबंधित मौतों की सूचना दी। स्वास्थ्य मंत्रालय के अपडेट के अनुसार, मंगलवार की सुबह कुल 3,23,144 नए कोरोना मामले, 2771 संबंधित मौतें और 2,51,827 की रिकवरी पिछले 24 घंटों में हुई, कुल सक्रिय मामलों को 28,82,204 तक ले जाया गया। सकारात्मक मामलों की कुल संख्या अब 1,76,36,307 है, जिसमें 1,97,894 मौतें और 1,45,56,209 रिकवरी शामिल हैं।

जो बिडेन ने सैकड़ों संघीय ठेकेदारों के प्रति घंटा वेतन में की बढ़ोतरी

प्रमुख अमेरिकी सांसदों ने भारत की मदद के लिए मिलाया हाथ

भारतीय तीरंदाजी नवविवाहित जोड़े ने तीरंदाजी विश्व कप चरण में हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -