प्रमुख अमेरिकी सांसदों ने भारत की मदद के लिए मिलाया हाथ
प्रमुख अमेरिकी सांसदों ने भारत की मदद के लिए मिलाया हाथ
Share:

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ने के बीच, कुछ अमेरिकी सांसदों और अमीर प्रौद्योगिकी अधिकारियों ने भारत को सहायता बढ़ाने के लिए सेना में शामिल हो गए हैं क्योंकि यह कोरोनावायरस संक्रमण में गंभीर स्पाइक के साथ हाथापाई करता है। वे सभी सहायता सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित करने के साथ देश भर में समान रूप से वितरित किया जाता है।

इस संदर्भ में भारत पर कांग्रेस कॉकस के डेमोक्रेटिक वाइस चेयर अमेरिकी प्रतिनिधि रो खन्ना ने बताया कि भारतीय-अमेरिकी अरबपति और सन माइक्रोसिस्टम्स के सह-संस्थापक विनोद खोसला और गूगल, आईबीएम और माइक्रोसॉफ्ट के अन्य भारतीय-अमेरिकी टेक एग्जिक्युटिव्स ने एक साथ आकर भारत के लिए हाथ मिलाया और भारत पर द्विदलीय कांग्रेस कॉकस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि समूह भारतीय अस्पतालों और अन्य सुविधाओं की आपूर्ति के साथ ऑक्सीजन और अन्य तत्काल आवश्यक चिकित्सा उपकरणों की आपूर्ति के साथ मैच करने की कोशिश कर रहा है, और व्हाइट हाउस को भारत के लिए और अधिक करने के लिए आगे बढ़ाने, दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र, संक्रमण में वृद्धि के रूप में अस्पतालों को अभिभूत कर रहा है। ट्विटर पर खोसला ने भारत को ऑक्सीजन और अन्य आपूर्ति के थोक आयात के लिए फंड देने की पेशकश की। खन्ना ने कहा कि खोसला ने इस पहल को अंडरराइट करने की पेशकश की है।

भारतीय तीरंदाजी नवविवाहित जोड़े ने तीरंदाजी विश्व कप चरण में हासिल की जीत

कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए मंगोलिया को विदेश से मिले चिकित्सा उपकरण

जापान मई में करेगा मध्य टोक्यो में बड़े पैमाने पर टीकाकरण केंद्र की शुरूआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -