ताइक्वांडो नेशनल प्लेयर, जब करने लगा अपराध
ताइक्वांडो नेशनल प्लेयर, जब करने लगा अपराध
Share:

नईदिल्ली। ताइक्वांडो के खिलाड़ियों सहित 5 लोगों को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया है। इसकी पहचान सिद्धार्थ के तौर पर हुई है। सिद्धार्थ एक राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी है। मगर जल्द ही अमीर बनने की चाहत में वह अपराध के रास्ते पर निकल गया। ताइक्वांडो में नेशनल खेल चुके खिलाड़ी का नाम सिद्धार्थ बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह दिल्ली के विकासपुरी का निवासी है।

यह खिलाड़ी रोबोटिक्स के जुनून को पूर्ण करने के लिए अपराध की दुनिया में पहुॅंच गया। दरअसल उसे रोबोट बनाने हेतु रूपयों की आवश्यकता थी। ऐसे में उसने करीब 12 विभिन्न स्थानों पर आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया। ताइक्वांडो में राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुका सिद्धार्थ दिल्ली के विकासपुरी क्षेत्र का निवासी है।

इस मामले में अपराध शाखा के अधिकारी भीष्म सिंह ने कहा कि ताइक्वांडो के अतिरिक्त सिद्धार्थ रोबोटिक्स में उत्साह से भागीदारी किया करते थे। इसके लिए उन्हें धन की आवश्यकता थी और ऐसे में सिद्धार्थ अपराध से जुड़ गया। व कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर काम करने लगा।

ऐसे में एक गिरोह बन गया और ये सभी मिलकर काम करने लगे। इस गिरोह के करीब 4 लोग अभी फरार हैं। मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ व गौरव के ही साथ पुलिस ने 3 लोगों को पकड़ लिया। ये तीन आपराधिक प्रवृत्ति के बताए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार जून व जुलाई में वे लोग जेल से छूट गए।

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता 20 करोड़ की हेरोइन किये जप्त

सुनंदा पुष्कर केस को लेकर जज ने लगाई डीसीपी को फटकार

एक दिन में दो जगहों पर हुई लाखो की चोरी

खेत में शौच के लिए गई छात्रा का मिला निर्वस्त्र शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -