VIDEO: तैमूर ने किया ऐसा काम कि लोगों ने डाला डाला ढोर
VIDEO: तैमूर ने किया ऐसा काम कि लोगों ने डाला डाला ढोर
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी क्यूटनेस के लिए पहचाने जाने वाले तैमूर अली खान इन दिनों बहुत चर्चाओं में हैं। तैमूर अली खान को अक्सर अपनी माँ के साथ बाहर घुमते हुए देखा जाता है। अब हाल ही में तैमूर अली खान का स्पॉटेड वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका एटिट्यूड लेवल देख हर कोई शॉक्ड हो गया है। जी दरअसल इस वीडियो में तैमूर अली खान अपनी मां करीना कपूर और नन्हें नवाब जहांगीर उर्फ जेह के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान तैमूर अली खान पैपराजी को देख भड़क जाते हैं और उनके भड़कते हुए अंदाज को देखकर यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

जी दरअसल इस वीडियो में देखा जाए तो करीना कपूर भी पैपराजी की आवाज को सुन इग्नोर करती नजर आई हैं। वहीँ इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टीशर्ट और टाई एंड डाई कैजुअल पैंट के साथ व्हाइट स्नीकर और गॉगल्स कैरी की दिखीं। इसी के साथ बात करें तैमूर के बारे में तो वह ग्रे टीशर्ट और ब्लू डेनिम जींस में नजर आए। इसी के साथ जेह की बात करें तो उनके चेहरे की मासूमियत ने हर किसी का दिल जीत लिया। आप देख सकते हैं तैमूर अली खान के इस स्पॉटेड वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने साझा किया है।

इस वीडियो में तैमूर की हरकत पर यूजर्स काफी दंग हुए हैं और एक शख्स ने कमेंट कर लिखा है, 'एटिट्यूड देख रहे हो मैडम का।' वहीँ दूसरे ने लिखा है,'अरे इस बच्चे को बड़ों के साथ ठीक से व्यवहार करना सिखाना चाहिए! जिस तरह से वह अपनी नैनी के साथ व्यवहार कर रहा है वह अच्छा नहीं है! मुझे पता है कि वह बच्चा है इसलिए उसे ये बातें अभी सीखनी चाहिए अन्यथा करीना और सैफ को भुगतना होगा हालांकि भविष्य में परिणाम भुगतना ही पड़ेगा।' इसी के साथ कई यूजर्स ने तो तैमूर को ढोर तक कह डाला है।

Good News: दिवाली से पहले 6 करोड़ लोगों के अकाउंट में पैसे डालेगी सरकार, जानिए किसे मिलेगा लाभ

राकेश टिकैत को BJP नेता ने कहा ख़लीफ़ा का ताऊ, बोले- 'मिया खलीफा के आने की अफवाह उड़ाई थी'

भारत और पीएम मोदी का विरोध बर्दाश्त नहीं करेगा नेपाल, अपने नेताओं को दी कड़ी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -