माँ को सूर्य नमस्कार करते देख ऐसा था तैमूर का रिएक्शन
माँ को सूर्य नमस्कार करते देख ऐसा था तैमूर का रिएक्शन
Share:

इस समय कोरोना वायरस महामारी के चलते बॉलीवुड स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं. आप देख ही रहे होंगे सभी अपने घरों में कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं. इस बीच जहां आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे घर पर किताब पढ़ रहे हैं, वही कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज जैसे स्टार्स अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं करीना कपूर खान जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं और होम वर्कआउट कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan ️Urmi (@taimuralikhanworld) on

जी दरअसल हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने बेटे तैमूर के साथ नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना सूर्यनमस्कार कर रही हैं वही तैमूर उनके पीछे ऐसे बैठा है मानो अपनी मां को एक्सरसाइज और योग के लिए सपोर्ट करने पहुंचा हो और अपनी मां का हौसला बढ़ा रहा हो. वैसे फैंस के बीच करीना और तैमूर का ये वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं. अब बात करें काम के बारे में तो करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम कुछ समय पहले रिलीज हुई थी. आपने देखा होगा इस फिल्म को कोरोना वायरस के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है. वैसे करीना इस फिल्म के अलावा करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में भी काम कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस पीरियड ड्रामा फिल्म में करीना के अलावा विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे. वैसे करीना इसके अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी चर्चा में हैं.

जी दरअसल हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक इस फिल्म में आमिर कई लुक्स में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म में वे थ्री इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ दिखाई देने वाली हैं लेकिन आपको यह भी बता दें कि इन सभी फिल्मों का भविष्य कोरोना वायरस के चलते अभी तय नहीं है.  

कैमरा लेकर पानी में कुद गईं उर्वशी रौतेला

केआरके ने उड़ाया सारा अली खान का मजाक, रोते हुए की एक्टिंग

कपल्स गोल देते नजर आए आयुष्मान और ताहिरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -