केआरके ने उड़ाया सारा अली खान का मजाक, रोते हुए की एक्टिंग
केआरके ने उड़ाया सारा अली खान का मजाक, रोते हुए की एक्टिंग
Share:

इस समय देश-विदेश में अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड को लेकर खबरें आ रहीं हैं. सभी लोग जॉर्ज को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. आप जानते ही होंगे इस समय जॉर्ज की पुलिस कस्टडी में मौत के मामले पर गुस्सा जताया जा रहा है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अमेरिका में हुई इस घटना की निंदा की. इस समय सोशल मीडिया पर ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट तेजी से चल रहा है और इसी बीच सारा अली खान ने इंस्टा पर ऑल लाइव्स मैटर का मैसेज देते हुए एक पोस्ट किया था.

 

अब उसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. जी दरअसल हाल ही में कमाल राशिद खान यानि केआरके ने भी सारा अली खान पर निशाना साधा है. जी दरअसल केआरके ने सारा अली खान का मजाक उड़ाते हुए उनकी नकल उतारी है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में केआरके ने कहा- ''दोस्तों, सारा अली खान बहुत दुखी है. अमेरिका में जो अश्वेत मारा गया और भारत में जो हथिनी मारी गई, उन दोनों की वजह से सारा अली खान बहुत ज्यादा दुखी है. वे बेचारी बहुत रो रही है. बहुत परेशान भी है.'' वहीं उन्होंने आगे कहा, ''जब तकरीबन 2 हजार औरतें, बच्चे, बूढ़े, जवान सड़कों पर चलते हुए मर गए. रेलगाड़ियों में बिना खाना-पानी के मर गए. लेकिन इस बेचारी को कोई दुख नहीं हुआ. ये बेचारी सो रही थी. अभी उठी है बेचारी. इसे पता होता तो ये बहुत रोती. शर्म तो नहीं आई तुम लोगों को, थोड़ी तो शर्म कर लो, जिंदगी में थोड़ी बहुत शर्म होनी जरूरी है.''

वैसे इस दौरान केआरके ने रोते हुए एक्टिंग भी की है. वैसे अब कई लोग केआरके की एक्टिंग पर कमेंट कर रहे हैं. उनके वीडियो पर एक शख्स ने लिखा- भाई यही एक्टिंग अगर देशद्रोही में कर देते तो आज ब्लॉकबस्टर होते. जी दरअसल बीते दिनों सारा ने एक तस्वीर पोस्ट की थी. जिसमें ब्लैक शब्द को क्रॉस कर ऑल लाइव्स मैटर लिखा था. इसी के साथ ही पोस्ट में अलग अलग कलर के हाथ बने थे जो आपने देखे ही होंगे.

कभी बहुत हॉट और खूबसूरत थीं रंभा, अब देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

शाकाहारी बनने के बाद हल्का महसूस कर रही यह अभिनेत्री

कोरोना संकट के बीच पापा बना बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -