कपल्स गोल देते नजर आए आयुष्मान और ताहिरा

कपल्स गोल देते नजर आए आयुष्मान और ताहिरा

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप की प्रेम कहानी हम आपको कई बार बता चुके हैं. दोनों के प्यार के बारे में जानने के बाद हर किसी को दोनों की लव स्टोरी बेहतरीन लगती है. वैसे हम सभी इस बात को जानते हैं कि दोनों का ये प्यार आज भी वैसा ही है जैसा पहले था. वैसे हर समय जिंदगी के उतार-चढ़ाव में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे रहते हैं और यह हमेशा ही नजर भी आता रहा है. वैसे इस समय दोनों के एक फोटो ने महफ़िल लूट ली है.

जी दरअसल इस तस्वीर को आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस फोटो में आयुष्मान खुराना ने जो जैकेट पहनी हुई है उसी जैकेट को दूसरी तस्वीर में ताहिरा कश्यप पहने नजर आ रही हैं. वैसे फोटो देखकर ये नहीं कहा जा सकता कि किसने किसकी जैकेट पहनी थी, लेकिन एक चीज जो साफ कही जा सकती है वो ये कि दोनों इस आउटफिट में कूल लग रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में आयुष्मान खुराना ने लिखा, "We believe in gender fluidity.''

अब बात करें हम काम के बारे में तो ताहिरा कश्यप ने पिछले दिनों ये खुलासा किया है कि वह जल्द ही एक फीचर फिल्म डायरेक्ट कर सकती हैं और इसी के साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि वह अपने पति आयुष्मान खुराना को कास्ट नहीं करेंगी. वह भी इस वजह से क्योंकि अनुभव के हिसाब से वह इंडस्ट्री में उनसे सीनियर हैं. वहीं आयुष्मान खुराना के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगे.

माँ के जन्मदिन पर अनुपम ने इमोशनल नोट लिखकर दी बधाई

कभी बहुत हॉट और खूबसूरत थीं रंभा, अब देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

शाकाहारी बनने के बाद हल्का महसूस कर रही यह अभिनेत्री