दोस्त की बर्थडे पार्टी पर तैमूर ने बजाया ड्रम, वायरल हुआ ये क्यूट वीडियो
दोस्त की बर्थडे पार्टी पर तैमूर ने बजाया ड्रम, वायरल हुआ ये क्यूट वीडियो
Share:

बॉलीवुड के चहीते करण जौहर की तरह उनके बच्चे भी स्टार्स के फेवरेट हैं. फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे करण जौहर के बच्चों यश और रूही जौहर संग मस्ती करते दिखाई देते रहते हैं. ऐसे में बुधवार को करण ने अपने बच्चों के जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया, जिसमें हमेशा की तरह बड़े-बड़े स्टार्स भी शामिल हुए. यश और रूही की पार्टी में बॉलीवुड के फेमस सितारों के बच्चों का आना तो लाजमी था. स्टार किड्स का जमावड़ा इस बर्थडे पार्टी में देखने को मिला है. इनमें सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली खान के साथ-साथ कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नाओमी खेमू, एकता कपूर के बेटे रवि संग अन्य स्टार किड्स दिखाई दिए. 

सभी बच्चों ने इस पार्टी को खूब एंजाय किया. ऐसे में सभी को तैमूर अली खान का अलग अंदाज भी देखने को मिला. सोशल मीडिया पर यश और रूही की बर्थडे पार्टी का वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं. जहां एक वीडियो में यश, रूही, तैमूर और इनाया मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी वीडियो में तैमूर एक छोटा ड्रम बजा रहे हैं. ऐसे में एक फोटोग्राफर उनकी फोटो खींच रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

करण जौहर के बच्चों के बर्थडे बैश में करीना कपूर, फराह खान, एकता कपूर, तुषार कपूर, आलिया भट्ट, नीलम, रितेश देशमुख, सोहा अली खान संग अन्य स्टार्स भी पहुंचे थे. इन सभी ने बच्चों संग अपना वक्त खूब एन्जॉय किया. जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर को साल 2017 में सेरोगेसी की मदद से यश और रूही मिले थे. 7 फरवरी को यश और रूही अपना तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे.

पहली बार हॉट ड्रेस छोड़ हिजाब में नजर आई यह मुस्लिम एक्ट्रेस, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल

इस फिल्म के लिए 110 किलो तक वजन बढ़ाएंगे विकी कौशल, शूटिंग से पहले कई महीने तक लेंगे प्रशिक्षण

सलमान खान ने कैंसिल किया अमेरिका में अपना इवेंट, पाकिस्तानी आयोजक है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -