सलमान खान ने कैंसिल किया अमेरिका में अपना इवेंट, पाकिस्तानी आयोजक है वजह
सलमान खान ने कैंसिल किया अमेरिका में अपना इवेंट, पाकिस्तानी आयोजक है वजह
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अमेरिका के ह्यूस्टन में एक लाइव परफॉरमेंस को रद्द कर दिया है. सलमान का ये निर्णय कार्यक्रम के रेहान सिद्दीकी नामक शख्स द्वारा आयोजित किए जाने के मद्देनजर आया है. रेहान पाकिस्तानी नागरिक हैं और अमेरिका में भारत विरोधी गतिविधि के फंडिंग के आरोपी हैं. मीडिया के अनुसार, ह्यूस्टन स्थित रेहान सिद्दीकी अतीत में अमेरिका में स्टार्स के कार्यक्रमों से धन जुटाकर भारत विरोधी गतिविधियों के कथित रूप से समर्थन में शामिल रहा है. सिद्दीकी बॉलीवुड सितारों के साथ संगीत समारोह का आयोजन करता रहा है और उसने अब तक 400 से अधिक शोज की मेजबानी की है. सैफ अली खान, मीका सिंह, पंकज उदास व रैपर बादशाह भी सिद्दीकी के कार्यक्रम का हिस्सा बन चुके हैं.

ये खबर में आगे कहा गया है कि सिद्दीकी की वर्तमान में ह्यूस्टन में सीएए विरोधी प्रदर्शन आयोजित करने की योजना है. खबर ये भी है कि सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने पिछले साल रेहान का आयोजित किया एक कॉन्सर्ट रद्द किया था. इसका कारण भारतीय समुदाय और Federation of Western India Cine Employees (FWICE) की विदेश मंत्रालय सहित भारतीय अधिकारीयों को की गई रेहान के खिलाफ शिकायत थी. 

इसमें रेहान के ISI का एजेंट होने की बात भी कही गई थी. FWICE ने पिछले वर्ष बॉलीवुड के स्टार्स को दुनियाभर में किसी भी पाकिस्तानी नागरिक और पाकिस्तानी परफॉर्मर्स से जुड़े कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने से मना किया था. बता दें की सलमान खान के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास राधे: द मोस्ट वॉन्टेड भाई और कभी ईद कभी दिवाली जैसी फिल्में हैं. ये फिल्में ईद 2020 और ईद 2021 को रिलीज हो रही हैं.

फिल्म 'जुड़वां 3' को लेकर जल्द होगा बड़ा ऐलान, ये दो सितारों में से कोई एक होगा हीरो

राजामौली की फिल्म RRR के लिए अजय नहीं लेंगे कोई भी फीस, इस दिन होगी रिलीज

अपने माता-पिता के तलाक से बहुत खुश हैं सारा, कहा- 'भगवान का धन्यवाद देती हूँ कि अलग हो गए...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -