पहली बार हॉट ड्रेस छोड़ हिजाब में नजर आई यह मुस्लिम एक्ट्रेस, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल
पहली बार हॉट ड्रेस छोड़ हिजाब में नजर आई यह मुस्लिम एक्ट्रेस, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. वह जल्द ही फिल्म 'लव आज कल 2' में नजर आने वाली है और इसी फिल्म के प्रमोशन में वह लगी हुईं हैं. इस दौरान सारा अपने फैंशन स्टेटमेंट का ख्याल रख रहीं हैं और उसी को लेकर वह फैंस के बीच छाई रहती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से सारा के लुक की सोशलस मीडिया पर खासा चर्चा हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी दरअसल, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म के प्रमोशन में बिजी सारा अभिनेता के साथ हिजाब पहने दिखाई दीं और इसे देखने के बाद उनके फैंस खुश हो गए हैं और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि जब सारा यूं हिजाब पहने दिखाई दे रही हैं. सारा एक मुस्लिम एक्ट्रेस हैं और उनके इस अंदाज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उन्होंने मुस्लिम फैंस का दिल जीत लिया है और सारा को हिजाब में देखकर उनके फैंस पागल हो गए हैं. इस समय सभी उन्हें प्यार दे रहे हैं.

इस दौरान वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ रहीं हैं और कार्तिक ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ हैं. वैसे फैंस हर लुक में सारा को पसंद करते हैं लेकिन इस लुक में उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं. आपको पता हो कार्तिक और सारा अली खान फिल्म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंचे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि सारा ने फैंस से बचने के लिए हिजाब और कार्तिक ने मास्क का इस्तेमाल किया. वैसे दोनों के फैंस लाखो की तादाद में हैं और सभी दोनों को जमकर प्यार देते हैं. लव आजकल 2 में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी नजर आने वाले हैं.

'Baaghi 3' Trailer: जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे टाइगर श्रॉफ, गाली देती नज़र आई श्रद्धा कपूर

राजामौली की फिल्म RRR के लिए अजय नहीं लेंगे कोई भी फीस, इस दिन होगी रिलीज

अपने माता-पिता के तलाक से बहुत खुश हैं सारा, कहा- 'भगवान का धन्यवाद देती हूँ कि अलग हो गए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -