OMG ! इतनी है तैमूर के एक फोटो की कीमत, चौंक जायेंगे आप
OMG ! इतनी है तैमूर के एक फोटो की कीमत, चौंक जायेंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे नन्हे नवाब यानी तैमूर सोशल मीडिया पर कुछ कम वायरल नहीं है. जबसे वो पैदा हुए हैं तभी से इंटरनेट सेंसेशन बने हुए हैं. अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतने वाले तैमूर अली खान बॉलिवुड के फेवरिट स्टार किड्स में से एक हैं. उनकी एक एक फोटो के लिए फैंस तरसते रहते हैं और आये दिन इंतज़ार करते रहते हैं. कोई भी फोटो और वीडियो जैसे ही वायरल होती है उसे देखने के लिए बेताब हो जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं तैमूर के एक फोटो की कीमत कितनी है. 

इस बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा. लेकिन आपको बता देते हैं कितनी कीमत है तैमूर के एक फोटो की. आपको बता दें, इन तस्वीरों के लिए फोटोग्राफर्स मीडिया से मोटी रकम वसूल करते हैं. इस बात की खुलासा खुद तैमूर के पापा सैफ ने किया है. हाल ही में 'कॉफी विद करण' में बेटी सारा संग पहुंचे सैफ ने अपने नन्हे तैमूर को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है. सैफ ने बताया कि तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 रुपये है, जो कि बॉलिवुड के किसी भी सुपरस्टार की तस्वीर के लिए मिलने वाली कीमत से ज्यादा है.

इसके अलावा इतना ही नहीं सैफ ने यह भी बताया कि महंगी बिकने वाली तस्वीरों की लिस्ट में जहां एक तरफ उनके बेटे टॉप पर हैं, वहीं वे सबसे लास्ट में हैं. सैफ ने बताया कि उन्हें उनके ससुर रणधीर कपूर ने तैमूर के हाई रेट के बारे में जानकारी दी थी, जिसे सुनकर वह खुद भी हैरान रह गए थे. इसके पहले भी सैफ ने मज़ाक में ये बात कही थी कि अगर किसी के पास कोई नैपी का ऐड हो तो वह उसे कास्ट कर सकते हैं. यानी बेटे से भी पैसे कमाने की फिराक में हैं सैफ.  

VIDEO : मीडिया से गुस्सा हुए अबराम, ऐसे लगाई फोटोग्राफर्स को डांट

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने की इंटिमेट सीन्स को कोरियोग्राफ करवाने की मांग

शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान, तुरंत लौटे मुंबई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -