शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान, तुरंत लौटे मुंबई
शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान, तुरंत लौटे मुंबई
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म भारत को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सलमान खान की फिल्म भारत शुरुआत से ही मुश्किलों का सामने कर रही हैं. कुछ दिन पहले ही ये फिल्म पाकिस्तानी झंडा फहराने को लेकर विवादों में आ गई थी और हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान घायल हो गए हैं.

सूत्रों की माने तो सलमान को ये चोट जिम में एक्सरसाइज करते वक्त लगी है. कहा जा रहा है कि सलमान की ये चोट कोई बहुत बड़ी चोट नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें इस समय काफी आराम की जरूरत है. चोटिल होने के बाद सलमान खान शूटिंग छोड़कर चेक अप के लिए मुंबई लौट आए हैं. दरअसल सलमान चाहते हैं कि उनके आसपास के लोगों को तसल्ली मिल सके की घबराने की कोई बात नहीं है.

इन दिनों सलमान काफी दर्द में है क्योकि वह पंजाब में शूटिंग शेड्यूल पूरा नहीं कर पाए हैं. जानकारी के मुताबिक अब भी पंजाब में फिल्म की शूटिंग जारी है और कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर अभी भी वहां शूटिंग कर रहे हैं. खैर सलमान को इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग खत्म करने के लिये जल्द ही लोकेशन पर लौटना पड़ेगा. आपको बता दें इस फिल्म के लिए पंजाब के एक गांव में वाघा बॉर्डर का सेट भी खड़ा किया गया.

बिग बॉस 12: दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं फैंस, कर रहे हैं सृष्टि रोड़े का सपोर्ट

आखिर सलमान को छोड़कर कहाँ गायब हुए शेरा ?

वैश्यावृत्ति करवाने वाली इस महिला से सलमान खान का है खास कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -