VIDEO : मीडिया से गुस्सा हुए अबराम, ऐसे लगाई फोटोग्राफर्स को डांट
VIDEO : मीडिया से गुस्सा हुए अबराम, ऐसे लगाई फोटोग्राफर्स को डांट
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के बेटे छोटे बेटे अबराम खान भी बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. हाल ही में अबराम ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. अबराम दिखने में भले ही छोटा पैकेट हो लेकिन वो बड़ा धमाका है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि उनके एक वीडियो ने साबित कर दिया.

दरअसल जब अबराम आराध्या की बर्थडे पार्टी से बाहर आए तो उन्होंने मीडिया को फोटोज लेने पर नाराजगी द‍िखाई. जैसे ही अबराम अपने फोटोग्राफर्स के साथ पार्टी से न‍िकले तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीर क्लिक करना शुरू कर द‍िया. ये सब देखकर नन्हे अबराम को गुस्सा आ गया और उन्होंने वहीं फोटोग्राफर्स की डांट लगाते हुए कहा- 'नो प‍िक्चर्स.' अबराम के इस क्यूट से अंदाज को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े.

सोशल मीडिया पर अब्राम का ये वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें इस बच्चन पर‍िवार की पार्टी में अबराम की मुलाकात अमिताभ बच्चन से भी हुई और खुद बिग बी ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते मजेदार वाकया भी सुनाया. उन्होंने लिखा था कि- 'ये हैं शाहरुख खान के नन्हे अबराम, जो ये सोचते है कि मैं शाहरुख खान का पिता हूं. साथ ही वे इस बात से हैरान रहते हैं कि मैं शाहरुख के घर में उनके साथ नहीं रहता हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@lnstabolly) on

इस एयरलाइंस कब्रांड एम्बेसडर बनने को बेताब हैं किंग खान

OMG ! नन्हे अबराम ने बढ़ाई बिग बी मुश्किलें, क्या छोड़ेंगे अपना घर

पापा शाहरुख़ की जीरो का ट्रेलर देखते ही अबराम की हुई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -