प्रेग्नेंसी के कारण ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस तो दिया करारा जवाब, कहा- 'मैं करीना कपूर नहीं...'
प्रेग्नेंसी के कारण ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस तो दिया करारा जवाब, कहा- 'मैं करीना कपूर नहीं...'
Share:

बॉलीवुड में साल 2002 में फिल्म 'मैंने द‍िल तुझको द‍िया' के जरिए डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों फ़िल्मी पर्दे से दूर चल रही है और अपने प्रेगनेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं. बता दें समीरा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. समीरा हाल ही में अपने लुक के कारण ट्रोल हो गई जिसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स को एक इवेंट के दौरान करारा जवाब द‍िया.

बता दें समीरा रेड्डी सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव हैं. कुछ दिनों पहले उन्हें प्रेग्नेंसी में बढ़े हुए वजन के कारण ट्रोल किया गया था. इसके बाद हाल ही में जब समीरा एक इवेंट में पहुंची तो उन्होंने वहां पर कड़े शब्दों में इसकी आलोचना करते हुए कहा, "मैं करीना कपूर नहीं हूं, जो प्रेग्नेंसी के बाद भी हॉट लगूं." समीरा ने आगे यह भी कहा कि, "मेरे जैसे कई लोग हैं जो प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़े वजन को लंबे टाइम के बाद कम कर पाते हैं. मैं ट्रोलर्स से पूछना चाहती हूं कि क्या आपकी मां आपके जन्म के बाद हॉट थीं. बच्चे के जन्म के बाद वजन कम करने में हमेश समय लगता है. अब मैं दूसरे बच्चे की मां बनने जा रही हूं.''

समीरा ने आगे यह भी कहा कि, ''पहली प्रेग्नेंसी के दौरान मुझे बहुत शर्म महसूस होती थी, मैं खुद को कवर करती रहती थी. लेकिन दूसरी प्रेग्नेंसी के टाइम चीजें बदल गई हैं. मुझे अब लगता है कि मैं प्रेग्नेंसी में भी हॉट लग सकती हूं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समीरा रेड्डी ने साल 2014 जनवरी में बिजनेसमैन अक्षय वरडे से शादी की थी. शादी के एक साल बाद साल 2015 में वो पहली बार मां बनीं और अब जल्द ही समीरा रेड्डी दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

पानीपत के लिए संजय दत्त कर रहे हैं इतनी मेहनत...

उर्वशी रौतेला ने मटकाई अपनी सेक्सी कमर, देखते ही घायल हुए फैंस

टाइगर की बहन कृष्णा भी करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू? पिता जैकी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -