पानीपत के लिए संजय दत्त कर रहे हैं इतनी मेहनत...

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बहुत जल्द आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' में नज़र आने वाले हैं. उस फिल्म के लिए वो बहुत मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म में वो अहम भूमिका में नजर आने वाले है. अपने इस किरदार के लिए पिछले काफी दिनों से संजू बाबा चर्चा का विषय बने हुए है. इसी बीच इस फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर के अनुसार, संजय दत्त ने पिछले दिनों अपने इस किरदार के लिए अपने लुक में बदलाव किए थे लेकिन अब वो इस रोल के लिए अपनी बॉडी में भी बदलाव करने वाले है. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, जानकरी के अनुसार, संजय दत्त इन दिनों खास डाइट फॉलो कर रहे हैं. वो अपने खाने में ज्यादा से ज्यादा प्रोटीन आहार ले रहे है. इसके अलावा संजय दत्त सलाद, चिकन, फिश जैसे आइटम अपने आहार में ले रहे है. साथ ही वो जिम में जमकर पसीने भी बहा रहे हैं. यानि आप सोच सकते हैं कि किस तरह से वो अपने लुक में नज़र आएंगे. इसके अलावा अब संजय दत्त कलंक में भी नज़र आने वाले है. 

इसके अलावा संजय दत्त चाहते है कि पानीपत में वो अपने किरदार के जरिए पावरफुल इम्पैक्ट दर्शकों के दिलों पर छोड़े.वहीं पहले ये खबर भी आई थी कि संजय दत्त फिल्म पानीपत में एक अफगान किंग का किरदार में दिखाई देंगे. अपने इस किरदार के लिए उन्होंने अपने बाल तक कटवा दिए है और गंजे हो गए है. पिछले कई इवेंट में संजय दत्त अपने इस लुक के साथ दिखाई दे रहे है. वहीं कलंक में वो एकदम ही अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं जो बेहद ही दमदार लग रहे हैं.  

अनिल कपूर की इस फिल्म का कॉपी है 'कलंक' का पोस्टर! मीम्स हुए वायरल

एक्स-बॉयफ्रेंड संजय दत्त के साथ काम करने पर बोली माधुरी- 'बहुत ही खास...'

अब 'बॉयफ्रेंड' की इस पर्सनल बात को लेकर अफ़सोस कर रही नेहा कक्कर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -