पापा सैफ की तरह इस वायरल तस्वीर में नजर आ रहे हैं तैमूर अली खान
पापा सैफ की तरह इस वायरल तस्वीर में नजर आ रहे हैं तैमूर अली खान
Share:

सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान की तस्वीरें लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीरों में से एक है. अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर की क्यूट फोटोस सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा लोकप्रिय हैं कि उनके नाम से सैकड़ों अकाउंट बने हुए हैं. इन अकाउंट्स पर सैफ के बेटे तैमूर की तस्वीरें ही शेयर की जाती रहती हैं. इसी बीच सुर्खियों में है एक ऐसी तस्वीर जिसे देखकर एक बार को आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

इस तस्वीर को देखकर पहली नजर में ऐसा लगता है कि तैमूर की दो तस्वीरों का कोलाज बनाया गया है लेकिन आप गलतफहमी में हैं. बायीं तरफ की तस्वीर सैफ अली खान के बचपन की है जबकि दाईं तरफ की तस्वीर तैमूर अली खान की है. जी हां, तैमूर अली खान आंखों से लेकर हेयर स्टाइल तक पूरी तरह अपने पापा की कार्बन कॉपी दिखाई देते हैं. इस तस्वीर को काफी ज्यादा लाइक और शेयर किया जा रहा है. लाखों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. आपको बता दें कि इस साल सैफ-करीना के बेटे तैमूर ने जमकर होली खेली है. इनाया के साथ उनकी रंग खेलती हुई तस्वीरें काफी वायरल हुईं.  तैमूर के अलावा पिछले दिनों सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें इब्राहिम और सैफ की जवानी की तस्वीरों में समानताएं दिखाई गई थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर तैमूर की  बात करें तो फैन्स को एक गुड न्यूज ये मिल गई है कि करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में डेब्यू कीया है. करीना ने इंस्टा पर एंट्री करने के बाद तैमूर की तस्वीर पोस्ट की तो फैन्स दीवाने हो गए. करीना ने हालांकि अब तक बहुत सीमित पोस्ट की हैं लेकिन उनके द्वारा अब तक शेयर की गई तस्वीरों से कम से कम ये अंदाजा तो लगाया ही जा रहा है कि वह तैमूर फैन्स को निराश नहीं करेंगी.

गीता बसरा ने इमरान हाश्मी के साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू, नहीं चला जादू

रकुल प्रीत के भाई अमन इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखेंगे कदम, सामने आया पोस्टर

रंगोली चंदेल की फटकार सुन डरे अहमद खान, की कंगना की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -