रकुल प्रीत के भाई अमन इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखेंगे कदम, सामने आया पोस्टर
रकुल प्रीत के भाई अमन इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखेंगे कदम, सामने आया पोस्टर
Share:

अभिनेता अमन प्रीत सिंह और शोभिता राणा की अपकमिंग फिल्म 'राम राज्य' का पोस्टर 11 मार्च को लॉन्च कर दिया गया हैं. पिछले दिनों यह फिल्म इस वजह से चर्चा का विषय बनी थी कि 'राम राज्य' के जरिए अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखेंगे. फिल्म का पोस्टर फिल्म के सोशल मीडिया पेज पर लॉन्च कर दिया गया है. इसके साथ ही यह भी घोषणा कर दी गई है कि यह फिल्म 2 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

अगर पोस्टर की बात करें तो सबसे आगे लाल रंग के कपड़े में अमन प्रीत खड़े दिखाई दे रहे हैं. वह युद्ध मुद्रा में खड़े दिख रहे हैं. पोस्टर के बैकग्राउंड में मंदिर जैसा माहौल है जहां भगवा रंग के झंडे और तमाम श्रद्धालु नजर आ रहे हैं. मंदिर की एक दीवार पर श्रीराम की धनुष पकड़े एक तस्वीर भी नजर आ रही है. एक नजर में देखने से अमन की शारीरिक भाषा, श्रीराम को कॉपी करती हुई ही नजर आ रही है. यह फिल्म राम राज्य के उस वक्त को इंगित करती है जब समाज में किसी भी जाति, पंथ और धर्म के लोग एक साथ बिना किसी भेदभाव के रहते थे.

इस फिल्म में अमन प्रीत और शोभिता राणा समते टीवी जगत के मशहूर कलाकार सलमान शेख, शाश्वत प्रतीक, राजेश शर्मा, गोविंदा नामदेव, मनोज बख्शी, संदीप भोजक और मुश्ताक खान भी अहम किरदारों में हैं.

एक्टिंग छोड़ हलवाई बनी यह मशहूर एक्ट्रेस, बनाए मोतीचूर के लड्डू

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -