VIDEO : राह चलते राहगीर ने तैमूर को लगाया हाथ और फिर कुछ ऐसा हुआ उसका हश्र
VIDEO : राह चलते राहगीर ने तैमूर को लगाया हाथ और फिर कुछ ऐसा हुआ उसका हश्र
Share:

सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर किड माना जाता है और यह आए दिन साबित भी होते रहता है. वहीं उनके क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते रहते हैं और तैमूर अली खान फिर से अपनी क्यूट हरकत के चलते सुर्ख़ियों में आया है. जानकारी के मुताबिक़, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का अब एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तैमूर अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ गाड़ी में हैं, जबकि बाहर से एक व्यक्ति उसके गालों को छूता है.

शख्स के ऐसा करने पर तैमूर अली गुस्सा हो जाते हैं और बच्चा उस व्यक्ति का हाथ झटक देता हैं. साथ ही उनका यह क्यूट वीडिया अब खूब वायरल हो रहा है. इसमें वे काफी क्यूट भी नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि तैमूर अली खान के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनके इस वीडियो को अभी तक हजारों लोगों ने देख लिया है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इसे देखने वालों का सिलसिला अभी भी जारी है और हाल ही में तैमूर अली खान अपनी मम्मी करीना कपूर खान के साथ पेरिस से छुट्टियां मनाकर भारत लौटे हैं. जहां भारत लौटते समय एयरपोर्ट पर उनके चलने का अंदाज भी खूब वायरल हुआ था. तब लोगों ने उनके इस वीडियो को खूब पसंद भी किया था. जबकि तैमूर अली खान का अब एक बार फिर यह नया वीडियो दिल जीत रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur ali khan (@taimuralikhanpataudiakanawab) on

Mom Collection : पहले दिन चीन में श्रीदेवी की फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड

Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने

इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -